home page

Honda का बड़ा फैसला, इन दो कारों के बेस वैरिएंट में भी मिलेंगे 6 एयरबैग्स

Honda Cars India : बीते कुछ सालों में कार खरीदते समय अपनी फैमिली सेफ्टी का अधिक ध्यान रखते हैं इस वजह से अधिकतर कंपनी अपनी कारों में सेफ्टी फीचर्स में समझौता करना नहीं चाहती है इसके अलावा कई कंपनी अपनी पॉपुलर कारों में समय के साथ-साथ नए सेफ्टी फीचर्स जुड़ती रहती है। अब होंडा की सभी कारें पहले से ज्यादा सेफ हो गई हैं। इन कारों में 6 एयरबैग्स के अलावा कई अच्छे सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है। 
 | 

HR Breaking News, Digital Desk - होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने अपनी कारों को अब और भी ज्यादा सुरक्षित करने के लिए बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने अपनी कारों में 6 एयरबैग्स के अलावा कई अच्छे सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है। होंडा इस समय देश में कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज, सेडान कार सिटी और एसयूवी एलिवेट की बिक्री करती है।
एलिवेट को लॉन्च के बाद से ही काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी बिक्री भी काफी अच्छी हो रही है। आइये जानते हैं इन तीनों गाड़ियों में कौन से अन्य फीचर्सअब देखने को मिलने वाले  हैं।


पहले से ज्यादा सेफ हुई होंडा की कारें 


होंडा सिटी और एसयूवी एलिवेट में अब 6 एयरबैग्स स्टैंडर्ड मिलेंगे। इसके अलावा 3-पॉइंट इमरजेंसी लॉकिंग रिट्रैक्टर (ELR) सीटबेल्ट और सभी 5 सीटों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर के साथ आएंगे। सभी ग्रेड्स में सभी 5 सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर मिलते हैं। इसके अलावा ड्राइवर और असिस्टेंट सनवाइजर वैनिटी मिरर सभी ग्रेड्स में स्टैंडर्ड लिड के साथ हैं।  इनमें 7 इंच एचडी में डिजिटल एनालॉग इंटीग्रेटेड मीटर दिया है। 8 स्पीकर प्रीमियम सराउंड साउंड सिस्टम भी दिया है।
 

कीमत


Honda Elevate की कीमत 11.91 लाख रुपये से लेकर 16.43 लाख रुपये तक जाती है। होंडा अमेज़ की कीमत 7.92 लाख रुपये से लेकर 9.86 लाख रुपये तक है। जबकि जबकि सिटी की कीमत 12.08 लाख रुपये से लेकर 20.55 लाख रुपये तक है। भारत में ये सभी गाड़ियां अपने सेगमेंट में काफी पॉपुलर हैं और कंपनी का दावा है कि नए स्टैंडर्ड सेफ्टी के साथ ये ग्राहकों को ये मॉडल और भी पसंद आयेंगे।