home page

iPhone हुआ इतना सस्ता, खुशी से झूम उठे लोग

अगर आप एपल आईफोन (Apple iPhone) लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए सही मौका है. Apple इस साल अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन iPhone 14 लॉन्च करने वाला है.
 | 
iPhone हुआ इतना सस्ता, खुशी से झूम उठे लोग

HR Breaking News : नई दिल्ली : नए फोन को लॉन्च करने के बाद कंपनी इस पर प्राइस कट की घोषणा कर सकती है. हालांकि, लॉन्च से पहले कंपनी iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत काफी ज्यादा कम हो जाती है. ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये बढ़िया मौका है.


iPhone 13 को आप लगभग 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. यहां पर आपको पूरी डील बता रहे हैं. Apple के Authorised Reseller India iStore पर ये डिस्काउंट दिया जा रहा है. कुछ कंडीशन्स के साथ आप iPhone 13 को 52,900 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि, इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा लेना होगा.

iPhone 12 मिल रहा इतना सस्ता, ग्राहकों में खरीदने की लगी होड़


iPhone 13 की ऑफिशियल कीमत 79,900 रुपये है. लेकिन, ये कीमत केवल ऐपल के ऑनलाइन स्टोर के लिए है. ई-कॉमर्स साइट्स और दूसरी जगहों पर इसे काफी सस्ते में बेचा जा रहा है.

आप iPhone 13 के ग्रीन कलर वैरिएंट को भी ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. ये है पूरी डील iPhone 13 128GB को 5000 रुपये के डिस्काउंट के साथ India iStore पर उपलब्ध करवाया गया है.


इससे इसकी कीमत कम होकर 74,900 रुपये हो जाती है. लेकिन ज्यादा डिस्काउंट के लिए आपको बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेना होगा.

iPhone 12 मिल रहा इतना सस्ता, ग्राहकों में खरीदने की लगी होड़

HDFC बैंक कार्ड यूजर्स को 4000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. कैशबैक और डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 70,900 रुपये हो जाती है.


अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो इसकी कीमत और भी कम हो जाती है. वेबसाइट के अनुसार, अच्छे कंडीशन में iPhone XR को एक्सचेंज करने पर 18000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इससे आप आईफोन 13 को 52,900 रुपये में खरीद सकते हैं.