home page

मात्र 28,999 रुपये में मिल रहा iPhone 13, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

Apple iPhone 13: iPhone 13 का क्रेज आईफोन 14 सीरीज के आने के बाद भी बरकरार है. ऐसा इसलिए है क्योंकि ये थोड़ा किफायती है और इसमें एक से बढ़कर एक स्पेसिफिकेशन्स की भरमार है. इस स्मार्टफोन पर धांसू डिस्काउंट मिल रहा है जो आपको काफी पसंद आएगा. आइए जानते है इसके बारे में सबकुछ।
 
 | 
मात्र 28,999 रुपये में मिल रहा iPhone 13, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

HR Breaking News (नई दिल्ली)।  iphone 13 का क्रेज अभी तक बरकरार है क्योंकि डिजाइन हों या स्पेसिफिकेशन्स, ये मॉडल हर मामले में बेहतरीन नजर आता है. अगर आपको इसे खरीदना घाटे की डील नजर आता है तो बता दें ऐसा नहीं है.

दरअसल फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट के साथ iPhone 13 को बेचा जा रहा है. अगर आप भी इस डील का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ये ऑफर लेकर तैयार हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है ऑफर और क्या है इस मॉडल की खासियत. 

My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट 


अगर बात करें डिस्काउंट की तो स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ठीक-ठाक डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 13 (Midnight, 128 GB) के प्राइज की तो ग्राहकों को इसके लिए 62,999 रुपये का लिस्टेड प्राइज चुकाना पड़ रहा है जबकि इसकी असल कीमत तकरीबन 61,999 रुपये है. इस प्राइज पर 11 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है. 

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ 


यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर 33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 61,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे. दरअसल एक्सचेंज ऑफर की रकम 62,999 रुपये से कम कर दी जाएगी जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 28,999 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक जबरदस्त डील है और इस डील को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं.

UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

ये डील बेहद ही दमदार है और जो भी ग्राहक इस डील को हासिल करना चाहते हैं वो फ्लिपकार्ट से इस मॉडल को परचेज कर सकते हैं और तकरीबन आधी कीमत में ही इस शानदार मॉडल को अपने घर ले जा सकते हैं.