home page

लूट लो! Maruti की इस शानदार 7-सीटर कार पर आया बंपर डिस्काउंट, कीमत रह गई मात्र ₹6 लाख, शुरू हुई धड़ाधड़ बुकिंग

7 seater Cars under 7 lakhs: भारतीय बाजार में आजकल एसयूवी कारें काफी पसंद की जा रही है। इनकी डिमांड खासकर इस वजह से है की इनमे बड़ी फैमिली आसानी से आरामदायक सफर (best selling SUV cars) कर सकती है। अगर आप भी नई एसयूवी लेने की प्लानिंग कर रहे है तो आपको बता दें, फिलहाल मारुती कंपनी अपनी धांसू एसयूवी कार पर बंपर डिस्काउंट (maruti SUV discount offers)  ऑफर कर रही है। आइए खबर में विस्तार से जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में- 

 | 

HR Breaking News, Digital Desk- भारतीय ग्राहकों के बीच बीते कुछ सालों से 7-सीटर कारों की डिमांड में तेजी देखी जा रही है। इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी अर्टिगा का दबदबा लगातार बरकरार है। अगर आप भी अगले (maruti suzuki best selling cars) कुछ दिनों में नई 7-सीटर कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, मारुति सुजुकी अर्टिगा को टक्कर देने वाली देश की सबसे सस्ती 7-सीटर रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber Price ) पर कंपनी जुलाई, 2024 महीने के दौरान बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। 

 

जुलाई महीने के दौरान रेनॉल्ट ट्राइबर खरीदने पर ग्राहकों को अधिकतम 40,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। डिस्काउंट की अधिक जानकारी (July 2024 car discount) के लिए ग्राहक अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। आइए जानते हैं रेनॉल्ट ट्राइबर के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

Anil Ambani को बड़ी राहत, संकट से उबारने के ल‍िए सरकारी करेगी ये काम

इतनी है कार की कीमत 

अगर पावरट्रेन की बात करें तो रेनॉल्ट ट्राइबर में 1.0-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। कार का इंजन 71bhp की अधिकतम पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल (cheapest 7 seaters cars) और 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी रेनॉल्ट ट्राइबर में 18 से 19 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज (renault triber on road price) देने का दावा करती है। रेनॉल्ट ट्राइबर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत भारत में 6 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 8.97 लाख रुपये तक जाती है।

Tomato Rate : लो जी! अब टमाटर खाना छोड़ दो, सातवें आसमान में पहुंच गए भाव

मिलेंगे ये धांसू फीचर्स 

रेनॉल्ट ट्राइबर के इंटीरियर में ग्राहकों को एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसके अलावा, कार के केबिन में ग्राहकों को 7-इंच का डिजिटल (renault triber features) ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, एसी वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप और सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए रेनॉल्ट ट्राइबर में 4-एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग (TOP 5 best selling SUV)  सिस्टम के साथ रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।