home page

Maruti suzuki : इस सेडान गाडी को नहीं मिल रहे ग्राहक तो कम्पनी ने दे दिया डिस्काउंट, अब होगा इतने का फायदा

वैसे तो Maaruti की लगभग सभी गाड़ियां ग्राहकों को खूब पसंद आती है और ग्राहक इन्हे खरीदते हैं पर एक ऐसी सेडान गाडी है जिसमे दुनिया भर के फीचर और दमदार  माइलेज और इंजन होने के बावजूद भी ग्राहक इस गाडी को खरीद नहीं रहे हैं।  इस गाड़ी की सेल को बढ़ाने के लिए कम्पनी ने इस गाडी पर तगड़ा डिस्काउंट देने का एलान किया है।  आइये जानते हैं  इस गाडी के बारे में 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : पिछले कुछ समय से इस गाडी की सेल में तगड़ी गिरावट देखने को मिल रही है और कम्पनी भी इस गाडिन्को बेचने पर पूरा ज़ोर लगा रही है।  नेक्सा शोरूम पर मिलने वाली लग्जरी सेडान सियाज पर इस महीने भी बढ़िया डिस्काउंटऑफर (discount on Maruti suzuki ciaz) कर रही है। अप्रैल में इस कार को खरीदने पर ग्राहकों को 53,000 रुपए का बेनिफिट (maruti ciaz offer) मिलेगा। पिछले कई महीनों से सियाज की सेल्स डाउन है। यही वजह है कि कंपनी इसकी सेल्स में इजाफा करने और स्टॉक को क्लियर करने के लिए भी इस पर ये डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा इस महीने की आखिरी तारीख यानी 30 अप्रैल तक ही मिलेगा। बता दें कि फरवरी में इसकी सिर्फ 481 यूनिट ही बिकी थीं।

 

 

Tiago, Tigor and Altroz तीनो गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बस इस दिन तक है ऑफर


सियाज पर मिलने वाले डिस्काउंट (ciaz car offer) की बात करें तो कंपनी इसके सभी वैरिएंट 53,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें 25,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस शामिल है। ऐसे में इस महीने इस सेडान को खरीदने का प्लान तुरंत बना लेना चाहिए। पिछले 4 महीने में इसे 500 ग्राहक भी नहीं मिले हैं।

मारुति सियाज के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस (ciaz के Feechers)
सियाज के इंजन (ciaz ka enjine) की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 103bhp की पावर और 138Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि इसका मैनुअल वर्जन 20.65km/l और ऑटोमेटिक वर्जन 20.04 km/l तक का माइलेज देता है।

Tiago, Tigor and Altroz तीनो गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बस इस दिन तक है ऑफर


अब इस सेडान में नए सेफ्टी अपडेट किया है। जिसके बाद इसमें 20 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है। इसमें अब हिल-होल्ड असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP) को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया है। यानी ये सभी वैरिएंट्स में मिलेगा। कार में डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर्स, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

मारुति सियाज में अब 3 नए डुअल टोन कलर भी मिलते हैं। डुअल टोन में ब्लैक रूफ के साथ पर्ल मेटैलिक ऑप्यूलेंट रेड, ब्लैक रूफ के साथ पर्ल मेटैलिक ग्रैंड्योर ग्रे और ब्लैक रूफ के साथ डिग्निटी ब्राउन कलर ऑप्शन मिलेंगे। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.40 लाख रुपए है। अब ये कार हाइब्रिड इंजन के साथ आती है।

Tiago, Tigor and Altroz तीनो गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बस इस दिन तक है ऑफर