home page

अब Honda की इन कारों के बेस वैरिएंट में मिलेंगे 6 एयरबैग्स, जान लें कीमत और फीचर्स

Honda Cars : अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है और बेहतर सेफ्टी फीचर्स वाली कार की तलाश में है तो ये खबर आपके बेहद काम की है। आज हम आपको होंडा की उन 2 कारों के बारे में बताने वाले है जिसमें कि कंपनी के द्वारा अब 6 एयरबैंग दिए जाने वाले है। आइए जान लेते है कि कौन-सी है ये कारें और क्या है इनकी कीमत...

 | 

HR Breaking News, Digital Desk : भारत में होंडा की कारें लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। इसकी बाजार में काफी डिमांड रहती है। इसी डिमांड के चलते होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars in India) ने अपनी कारों को अब और भी ज्यादा सुरक्षित करने के लिए बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने अपनी कारों में 6 एयरबैग्स (Honda Cars safety features) के अलावा कई अच्छे सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है। होंडा इस समय देश में कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज, सेडान कार सिटी और एसयूवी एलिवेट की बिक्री करती है।

 

 

बता दें कि एलिवेट को लॉन्च के बाद से ही काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी बिक्री भी काफी अच्छी हो रही है। आइये जानते हैं इन तीनों गाड़ियों में कौन से अन्य फीचर्सअब देखने को मिलने वाले  हैं।

पहले से और भी ज्यादा सेफ हुई होंडा की ये कारें 


होंडा सिटी और एसयूवी एलिवेट (Honda City and SUV Elevate) में अब 6 एयरबैग्स स्टैंडर्ड मिलेंगे। इसके अलावा 3-पॉइंट इमरजेंसी लॉकिंग रिट्रैक्टर (ELR) सीटबेल्ट और सभी 5 सीटों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर के साथ आएंगे। सभी ग्रेड्स में सभी 5 सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर मिलते हैं। इसके अलावा ड्राइवर और असिस्टेंट सनवाइजर वैनिटी मिरर सभी ग्रेड्स में स्टैंडर्ड लिड के साथ हैं।  इनमें 7 इंच एचडी में डिजिटल एनालॉग इंटीग्रेटेड मीटर दिया है। 8 स्पीकर प्रीमियम सराउंड साउंड सिस्टम भी दिया है।


Honda Elevate and City की कीमत


जानकारी के लिए बता दें कि Honda Elevate की कीमत 11.91 लाख रुपये से लेकर 16.43 लाख रुपये तक (Honda Elevate price) जाती है। होंडा अमेज़ की कीमत 7.92 लाख रुपये से लेकर 9.86 लाख रुपये तक है। जबकि जबकि सिटी की कीमत 12.08 लाख रुपये से लेकर 20.55 लाख रुपये तक है। भारत में ये सभी गाड़ियां अपने सेगमेंट में काफी पॉपुलर हैं और कंपनी का दावा है कि नए स्टैंडर्ड सेफ्टी के साथ ये ग्राहकों को ये मॉडल और भी पसंद आयेंगे।