home page

4 हजार रुपये सस्ता मिल रहा Oppo का स्मार्ट फोन, मिलेंगे धाकड़ फीचर

नया स्मार्ट फोन खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Oppo के स्मार्ट फोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए नीचे खबर में जानते हैं कितनी मिलेगी छूट- 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)।  ई-कॉमर्स वेबसाइट से फोन खरीदने में एक फायदा रहता है. ऑनलाइन खरीदारी करने से कई तरह के बैंक ऑफर, एक्सचेंज बोनस मिल जाती है. ऐसे में अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए हम एक ऐसी डील की जानकारी लाए हैं, जिससे आप 3,000 रुपये से ज़्यादा की बचत कर सकते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं ओप्पो रेनो 8T 5 पर मिलने वाले ऑफर के बारे में।

फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए बैनर से मालूम हुआ है कि ओप्पो रेनो 8T 5G को 23,499 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. खास बात ये है कि इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 3,500 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है. इसके अलावा आप OneCard क्रेडिट कार्ड पर 1250 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी पा सकते हैं. यानी कि आप फोन को 4 हज़ार रुपये से ज़्यादा सस्ते पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा अगर आप चाहें तो आप 3,917 रुपये प्रति महीने की EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

ओप्पो के इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल सोनी IMX कैमरा और 120Hz का डिस्प्ले है. सभी स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Oppo Reno 8T में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080x2412 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 6.7-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

ये डुअल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड ColorOS 13 पर काम करता है। ओप्पो के इस दमदार फोन में 8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर मौजूद है. इस 5G फोन में वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है।

कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोप कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

पावर के लिए Oppo Reno 8T 5G में 4,800mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।