home page

नए अवतार में जल्दी लॉन्च होगी Pulsar NS200 , ये होंगे फीचर

bajaj pulsar देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है और ये शुरू से ही युवाओं के दिलों पर राज कर रही है | कम्पनी ने हाल ही में इस बिके के नए एडिशन Pulsar NS200 को लॉन्च करने का पूरा इंतज़ाम कर लिया है | आइये जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल 
 | 
नए अवतार में जल्दी लॉन्च होगी Pulsar NS200

HR Breaking News, New Delhi : अगर आप बजाज पल्सर के दीवाने हैं तो यह खबर आपके लिए है। बता दें कि पल्सर के इंस्टाग्राम पेज पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक टीजर में बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में अपडेटेड पल्सर NS200 के जल्द लॉन्च का संकेत दिया है। हालांकि, अपकमिंग मॉडल के बारे में कोई भी डिटेल्स नहीं आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2024 पल्सर NS200 नए कलर ऑप्शन और कॉस्मेटिक अपडेट के साथ आ सकती है। वहीं, मौजूदा सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को अपडेटेड डिजिटल क्लस्टर में बदला जा सकता है। 

लीक हुई Renault duster की पहली फोटो, इंटीरियर का भी जल्दी होगा खुलासा


कुछ ऐसा हो सकता है बाइक का इंजन
एचटी ऑटो की रिपोर्ट के अनुसार, नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस होने की संभावना है और यह मोबाइल एप्लिकेशन के साथ सिंक हो सकता है। वहीं, उम्मीद है कि बाइक अपने 199.5cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन को बरकरार रखेगी जो 9,750 rpm पर 24bhp की अधिकतम पावर और 8,000 rpm पर 18.74Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक का इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा रहेगा।

डुअल-चैनल ABS से लैस होगी बाइक
पल्सर NS200 में एक पेरीमीटर फ्रेम है जिसके फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क्स और सस्पेंशन के लिए रियर में एक मोनोशॉक है। ब्रेकिंग के लिए दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है जिसमें डुअल-चैनल ABS उपलब्ध है। हालांकि, बजाज ऑटो ने ऑफिशियल लॉन्च की तारीख और फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि बजाज इस साल अपने पल्सर रेंज के कई मॉडलों को अपडेट कर रही है।

लीक हुई Renault duster की पहली फोटो, इंटीरियर का भी जल्दी होगा खुलासा


नए चेतक की होगी एंट्री
दूसरी ओर अब बजाज जल्द ही एक और नया चेतक मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने चेतक रेंज को अपडेट किया है। बजाज चेतक भारतीय ग्राहकों के बीच खूब पॉपुलर है। बता दें कि मौजूदा चेतक अर्बन और प्रीमियम वेरिएंट क्रमशः 1.15 लाख रुपये और 1.35 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं।