home page

Suzuki ने चुपके से लॉन्च कर दिया Swift का ये नया मॉडल, पहली नज़र में ही आ जायेगा पसंद

मारुती की Swift कम्पनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है और कम्पनी ने कुछ समय पहले इस गाडी को एक नए लुक में पेश किया था और ग्राहकों ने इसे भी काफी पसंद किया था।  अब मारुती ने इस गाडी को एक और नए लुक में पेश किया है और कम्पनी की माने तो ग्राहक इस बार भी इस गाडी को पसंद करेंगे।  आइये जानते हैं इसके बारे में
 | 

HR Breaking News, New Delhi : सुजुकी अपने पोर्टफोलियो में पॉपुलर हैचबैक स्विफ्ट के कई अलग-अलग मॉडल जोड़ रही है। मार्केट में इसके नॉर्मल मॉडल के साथ स्पोर्ट्स और हाइब्रिड मॉडल भी आ रहे हैं। ऐसे में अब कंपनी ने बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो (BIMS) 2024 में स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन पेश किया है। ये रेट्रो-स्टाइल और रेसिंग इंस्पायर्ड डिजाइन है। स्विफ्ट क्लासिक 69 को BIMS 2020 में भी पेश किया गया था। हालांकि, तब इसका डिजाइन, कलर और फीचर्स एकदम अलग थे।

Best electric car : इस इलेक्ट्रिक गाड़ी ने गाड़ दिए झंडे, 24 घंटों में मिले 88,898 ऑर्डर


स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन के फीचर्स
इस कार को लाइट ग्रीन कलर दिया गया है, जो इसे काफी अट्रैक्टिव बनाता है। कार पर कई जगह ब्लैक कलर एलिमेंट भी दिखाई देते हैं। इसकी ग्रिल, बंपर, फॉग लैंप हाउसिंग, साइड मोल्डिंग, पिलर्स, ORVMs, छत, डिफ्यूजर और रियर बंपर पर ब्लैक फिनिश देखी जा सकती है। कार में ब्लैक कलर की मोटी बॉडी क्लैडिंग मिलती है। हेडलैंप का आकार मौजूदा मॉडल जैसा ही है, लेकिन इसमें हैलोजन बल्ब और पारंपरिक क्रोम रिफ्लेक्टर मिलते हैं। सुजुकी लोगो को क्रोम फिनिश भी मिलता है।


इसमें 69 नंबर के साथ बोनट पर डुअल रेसिंग स्ट्रिप मिलती हैं। रेसिंग स्ट्रिप को टेलगेट पर भी देखा जा सकता है। स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन में एलॉय व्हील के बजाय स्टील व्हील मिलते हैं। यह हैचबैक की कम्प्लीट रेट्रो प्रोफाइल मिलती है। पीछे की तरफ, डुअल पॉलीगोनल फॉक्स एग्जॉस्ट इसे पावरफुल बनाता है। टेल लैंप का डिजाइन थाईलैंड में बिकने वाले मौजूदा मॉडल जैसा ही है।

Best electric car : इस इलेक्ट्रिक गाड़ी ने गाड़ दिए झंडे, 24 घंटों में मिले 88,898 ऑर्डर

अब बात करें इस कार के इंटीरियर की तो स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन में एनालॉग डायल और फिजिकल बटन मिलते हैं। इसमें डिजिटल थीम देखने को नहीं मिलती। इंटीरियर में डुअल-टोन कलर थीम दी है, जिसमें आइवरी व्हाइट और बेज शेड्स शामिल हैं। डैशबोर्ड और डोर पर हल्का ग्रीन कलर मिलता है, जो बाहरी कलर जैसा ही है। डोर पर बेज लेदरेट गार्निश कार के लुक को ज्यादा बढ़ा देताा है।