home page

Tata Cars: 1.33 लाख के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रही है Tata की ये धांसू कार , धाक्कड़ फीचर्स ने बाजार में जमाई धाक

Tata cars June 2024 discount offers: टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में काफी दबदबा बनाए हुई है। बता दें, ये कार बजट फ्रेंडली और सेफ्टी फीचर्स की लिए काफी मशहूर है। अगर आप भी टाटा की (tata motors) नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, जून के इस महीने में टाटा  कंपनी अपनी शानदार फीचर्स वाली कारों पर जमकर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें, इस महीने आप 1.33 लाख रुपये (discount on tata cars) तक की बचत कर सकते हैं। आइए खबर में विस्तार से जानते है कौन कौन सी कारों पर मिल रहा है ये बम्पर डिस्काउंट-

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  Tata Motors ने अपनी कारों में सबसे ज्यादा सेफ्टी को महत्व दिया है। कंपनी की कारें डिजाइन और फिनिश के मामले में अभी भी अन्य कारों की तुलना में काफी पीछे हैं लेकिन सेफ्टी (Best selling tata cars) में सबसे आगे हैं। इतना ही नहीं कंपनी अपने ग्राहकों के लिए जून (June) महीने में काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। लेकिन यह डिस्काउंट पुराने स्टॉक (Tata Car discount) पर दिया जा रहा है। यानी कंपनी अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए कारों पर 1.33 लाख रुपये तक की बड़ी छूट दे रही है और इसमें सीधा फायदा सिर्फ ग्राहकों का होने वाला है।

 

Petrol Diesel Price: चुनाव रिजल्ट के दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया बड़ा उतार चढ़ाव, आपके शहर में क्या हैं रेट, यहां करें चेक

 

इन कारों पर 1.33 लाख का डिस्काउंट 

अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए टाटा मोटर्स ने काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया है। छोटी कार Tiago पेट्रोल पर 90,000 रुपये का (Tata motors discount) डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि Tigor पर आप 85,000 रुपये तक बचा (tata tiago price) सकते हैं। इसके अलावा प्रीमियम हैचबैक कार Altroz रेंज पर 70,000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है।

जबकि कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon रेंज पर 95,000 रुपये तक का डिस्काउंट आपको मिलेगा। तो वहीं Harrier पर आपको सबसे (Tata Nexon price) ज्यादा 1.33 लाख रुपये का बम्पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा सफारी पर 1.33 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी।

 

Gold Silver Price: चुनाव रिजल्ट के बाद आसमान छूने लगे सोने-चांदी के भाव बढ़े सोने के भाव, जानें आज के लेटेस्ट रेट्स

 

नए स्टॉक पर बहुत कम डिस्काउंट

 

टाटा मोटर्स नए स्टॉक (MY 2024) पर बहुत कम डिस्काउंट दे रही है। कंपनी की Tiago,Tigor, Altroz, Nexon Harrier Safri पर 25,000 रुपये से (tata tigor price) लेकर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट आपको मिलेगा। ऐसे में पुराने स्टॉक को खरीदना फायदेमंद साबित हो सकता है।

Petrol Diesel Price: चुनाव रिजल्ट के दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया बड़ा उतार चढ़ाव, आपके शहर में क्या हैं रेट, यहां करें चेक

क्या पुराना स्टॉक फायदेमंद है ?

 

अगर आप पैसे की बचत चाहते है तो पुराने स्टॉक (tata tigor features) से कोई फर्क नहीं पड़ता। यह बेस्ट डील साबित होती है। क्योंकि नये मॉडल पर कोई खास डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। कल यानी 7 जून को टाटा अपनी नई Altroz Racer (cheapest tata cars) को लॉन्च करेगी । कंपनी ने इस कार को ऐसे लोगों के लिए डिजाइन किया है जिन्हें फन ड्राइव पसंद है।