home page

लॉन्च होने को त्यार है Tata Curvv EV , मिलेंगे Nexon से भी ज्यादा फीचर

मार्किट में इस समय टाटा की गाड़ियों का बोलबाला है और कम्पनी की नेक्सॉन और हरियर गाडी को काफी पसंद किया जा रहा है | टाटा की गाड़ियों को सबसे सेफ मानी जाती है | कम्पनी जल्दी ही अपनी एक और दमदार गाडी Tata Curvv EV को मार्किट में उतारने जा रही है और माना जा रहा है की ये गाड़ी Nexon से भी बेहतर होगी | आइये जानते हैं इस गाडी के बारे में विस्तार से 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : इन दिनों भारतीय कार मार्किट में SUV गाड़ियों की खूब डिमांड है और आज हर दूसरा ग्राहक SUV गाड़ी खरीद रहा है | टाटा की गाड़ियां ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है | टाटा की नेक्सॉन और हरियर कुछ बेस्ट सेल्लिंग गाड़ियों में से एक है |  टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी एक और नई एसयूवी कर्व (Tata Curvv EV) की लॉन्चिंग करने जा रही है. ये कार सबसे पहले ईवी पावरट्रेन के साथ आएगी. इसके अलावा इस कार के फीचर्स की लिस्ट काफी दिलचस्प हो सकती है. टाटा की 4 मीटर से ज्यादा लंबी कॉम्पैक्ट एसयूवी में कर्व ईवी, हैरियर और नेक्सन के बीच में आएगी. लेकिन इस नई एसयूवी में सबसे खास इस गाड़ी के फीचर्स ही होने वाले हैं.

पूरे ₹2.2 लाख सस्ते में मिल रही Mahindra की ये धांसू SUV, शानदार फीचर्स देख बुकिंग की लगी लाइन

नई SUV में मिलेंगे ये फीचर (Tata Curvv EV feechers) 
इस बात में कोई संदेह नहीं है कि टाटा मोटर्स इस कार को फीचर्स की एक लंबी लिस्ट के साथ लाने वाली है, जिससे ये अपनी राइवल गाड़ियों को कड़ी टक्कर दे सके. इस कार में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा मिल सकता है. इसके साथ एक बड़ी 12.3-इंच की टचस्क्रीन भी इस इलेक्ट्रिक कार में लगी मिलेगी.


हैरियर और नेक्सन का दमदार कॉम्बिनेशन
टाटा कर्व ईवी में हैरियर की तरह लेवल- 2 ADAS काा फीचर भी मिल सकता है. इसके अलावा इस नई इलेक्ट्रिक कार में नेक्सन ईवी की तरह एयर प्यूरिफायर, आर्केड, ईवी एप्स, वेंटिलेटेड सीट्स के साथ में JBL का ऑडियो सिस्टम भी लगा मिल सकता है.

टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv EV) का सबसे बड़ा फीचर पैनोरैमिक सनरूफ है, जो कि टाटा हैरियर में भी दिया गया है. कर्व ईवी (Tata Curvv EV) इस पैनोरैमिक सनरूफ फीचर वाली टाटा मोटर्स की सबसे किफायती कार बन सकती है.

कर्व ईवी में फीचर्स की लंबी लिस्ट

पूरे ₹2.2 लाख सस्ते में मिल रही Mahindra की ये धांसू SUV, शानदार फीचर्स देख बुकिंग की लगी लाइन


कर्व ईवी में इन सभी फीचर्स के अलावा 6-वे पावर्ड सीट (Tata Curvv EV) के भी मिलने की उम्मीद है. इस कार में जेस्चर कंट्रोल बूट ओपनिंग के साथ में डुअल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर भी मिल सकता है. ये इलेक्ट्रिक कार नए Acti.ev आर्किटेक्चर पर बेस्ड हो सकती है. इस कार में टाटा पंच की तरह की एक फ्रंक भी लगा हो सकता है.

कर्व ईवी की रेंज और कीमत
टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv EV) सिंगल चार्जिंग में 500 किलोमीटर की रेंज दे सकती है. इलेक्ट्रिक वेरिएंट के बाद ये कार डीजल मैनुअल के साथ भी आ सकती है. साथ ही इस कार में पेट्रोल के साथ ही CNG ऑप्शन भी मिल सकता है. टाटा कर्व की कीमत (Tata Curvv EV price) नेक्सन और हैरियर के बीच में रखी जा सकती है.