home page

सस्ते में मिल रही है Hero और Bajaj की तगड़ी माइलेज देने वाली ये बाइक

Cheapest Best Mileage Bikes 2024: एक व्यक्ति बाइक में या तो शौक के लिए इन्वेस्ट करता है या तगड़ी माइलेज के लिए। भारत में ज्यादातर लोग अक्सर ऐसी बाइक की तलाश में रहते जो बजट फ्रेंडली  (top 5 budget friendly bikes) होने के साथ-साथ अच्छी माइलेज भी दे सके। अगर आप भी ऐसी बाइक की तलाश में है तो आज इस खबर में हम आपको बजाज (best bajaj bikes) और हीरो कंपनी की कुछ ऐसी ही सस्ती कीमत और धांसू फीचर्स वाले बाइक के बारे में बताने जा रहे है-
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) | बाजार में एंट्री लेवल बाइक्स किफायती कीमत पर मिलती हैं, ये बाइक्स 100 से 125सीसी पावरट्रेन (best mileage bikes) में आती हैं। कम वजन वाली यह मोटरसाइकिल रोजमर्रा के काम और ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं। बाजार में ऐसी ही दो हाई माइलेज बाइक्स हैं Bajaj CT110X और Hero HF Deluxe. आइए आपको इन दोनों बाइक्स (cheapest best mileage bikes) के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

 

Weather today: देश के इन जिलों में आज गरज-चमक के साथ होगी बारिश, भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

 

सिर्फ 8 सेकंड में  हाई स्पीड पकड़ती है बजाज की ये बाइक

 

बजाज की यह हाई स्पीड बाइक है, जो सड़क पर 90 kmph की टॉप स्पीड आसानी से निकाल लेती है। कच्ची सड़कों के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क (Bajaj Best mileage bikes) और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए है, जिससे झटके कम लगते हैं। Bajaj CT110X शुरुआती कीमत 69626 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। यह न्यू जनरेशन बाइक है, जिसमें हाई पिकअप के लिए 115.45 cc का इंजन ( Bajaj CT110X bike features)  दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक महज 8 सेकंड में 0 से 60 kmph तक की स्पीड पकड़ लेती है। बाइक में 70 kmpl तक की माइलेज निकलती है।

 

Gold Price Today : सोने के भाव में बड़ा बदलाव, जानिये 18 से 24 कैरेट गोल्ड के रेट

 

Bajaj की बाइक में ये धांसू फीचर्स

  • ट्यूबलैस टायर और अलॉय व्हील (bajaj best powerful bikes) 

  • इस बाइक का वजन 127 kg का है।

  • 4 स्पीड गियरबॉक्स और 8.6 PS की पावर (Best engine bikes) 

  • गोल लाइट और सिंपल हैंडलबार

 

Weather today: देश के इन जिलों में आज गरज-चमक के साथ होगी बारिश, भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

Hero HF Deluxe में मिलेंगे 11 कलर ऑप्शन

 

इस बाइक में 11 कलर ऑप्शन आते हैं। हीरो की इस बाइक का बेस (Hero HF Deluxe bike features) मॉडल 69273 रुपये ऑन रोड प्राइस में मिल रहा है। Hero HF Deluxe में 97.2 cc का इंजन है, जो 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है। कंपनी का दावा है कि (Best Hero Bike)  यह बाइक 65 Kmpl की माइलेज निकाल लेती है। इस बाइक में छह वेरिंएट अवेलेबल हैं और यह अलॉय व्हील और स्टाइलिश हैंडलबार के साथ आती है।

Gold Price Today : सोने के भाव में बड़ा बदलाव, जानिये 18 से 24 कैरेट गोल्ड के रेट

Hero में दिए गए ये फीचर्स

  • 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (Best mileage hero bikes)

  • 9.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

  • कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है

  • 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट होता है

  • बाइक की सीट हाइट 805 mm की है