home page

7 दिन बाद लॉन्च होगी Bajaj की ये बाइक, जानिये कितनी होगी कीमत

Bajaj Pulsar N250: बजाज ऑटो ( Bajaj Auto)  कंपनी की बाइक्स धड़ाधड़ बिकती है। आपको बता दे, बजाज की नई Pulsar N250 इस महीने की 10 तारीख को बाजार में लांच होने वाली है। दरअसल इस नए मॉडल को खास यूथ को ध्यान में रखकर डिजाइन (Bajaj bike) किया गया है। साथ ही बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा जिसमें कई सारी जानकारी आपको मिलेंगी। आइए खबर में जानती है इसकी कीमत और फीचर्स-

 | 
7 दिन बाद लॉन्च होगी Bajaj की ये बाइक, जानिये कितनी होगी कीमत

HR Breaking News, Digital Desk- देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता निर्माता कंपनी बजाज (Bajaj Bikes) ऑटो इस महीने अपनी नई पल्सर N250 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी नए बदलावों के साथ पल्सर को पेश करेगी। यह अपने मौजूदा मॉडल से थोड़ी अलग हो सकती है साथ ही इसके इंजन को भी tune किया जा सकता है। जो लोग स्पोर्टी और पावरफुल बाइक (Powerful bikes) राइड करना पसंद करते हैं, ऐसे ही ग्राहकों के लिए इस नई बाइक को पेश किया जाएगा। देश में पल्सर सीरीज काफी लोकप्रिय है।

EMI भरने वालों को RBI ने दी बड़ी राहत, बैंक लोन डिफॉल्ट से जुड़े नए नियम हुए लागू

10 अप्रैल को होगी लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक Bajaj Auto की नई Pulsar N250 इस महीने की 10 तारीख को बाजार में उतारेगी। इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा सकता है। टेस्टिंग (bike testing) के दौरान यह पाया गया कि मॉडल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। नए मॉडल को खास यूथ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर (digital speedometer)  भी मिलेगा जिसमें कई साड़ी जानकारी आपको मिलेंगी।

CIBIL Score : अब सिबिल स्कोर खराब होने से बचा सकेंगे ग्राहक, RBI ने बनाए नए नियम, 26 तारीख को हो जाएंगे लागू

अपडेटेड इंजन

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Pulsar N250 में 249.07cc का ऑयल कूल्ड इंजन मिलेगा जो करीब 24.5PS की पावर और 21.5Nm टॉर्क मिलेगा। इसके अलावा बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी। नए मॉडल के इंजन में पावर और माइलेज (Best mileage bikes) के हिसाब से सेट किया जाएगा। सेफ्टी के लिए बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ  Dual Channel ABS भी मिलेगा।

कितनी होगी कीमत

बजाज ऑटो की तरफ नई Pulsar N250 की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि नए मॉडल की कीमत मौजूदा वेरिएंट(pulsar bike) के मुकाबले करीब 10 हजार रुपये तक ज्यादा हो सकती है। मौजूदा मॉडल की एक्स-शो रूम कीमत  1,49,978 लाख रुपये है।