home page

Tiago, Tigor and Altroz तीनो गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, बस इस दिन तक है ऑफर

टाटा की गाड़ियों की डिमांड बढ़ती जा ही है और आज हर एक सेगमेंट में टाटा की गाड़ियां मौजूद है, भले ही वो Hatchback हो या SUV हो, ग्राहक टाटा की गाड़ियों को काफी पसंद कर रहे हैं।  अगर आप भी टाटा के शोरूम में कोई गाडी खरीदने जा रहे हैं तो हम आपको बता दें की कम्पनी अपनी Tiago, Tigor and Altroz गाड़ियों पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है और ये ऑफर बस कुछ दिनों के लिए ही है 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : भारत के प्रमुख वाहन निर्माताओं में से एक टाटा मोटर्स ने अप्रैल 2024 महीने के लिए अपने वाहनों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर (tata car ke  Offers) की घोषणा की है। टाटा मोटर्स (tata Motors news) अपनी कई कारों पर अप्रैल 2024 में 1.25 लाख तक की छूट दे रही है। यह डिस्काउंट ऑफर डीलरशिप पर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए किया गया है। अगर आप भी इन में से की गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जाना लीजिये की ये ऑफर बस इस महीने तक ही वैलिड है यानी आप सिर्फ इस महीने ही इस ऑफर का लाभ ले सकते है । 

Best electric car : इस इलेक्ट्रिक गाड़ी ने गाड़ दिए झंडे, 24 घंटों में मिले 88,898 ऑर्डर


इस महीने मिल रहा इतना डिस्काउंट 
अप्रैल 2024 महीने के लिए टाटा मोटर्स MY23 और MY24 मॉडलों पर आकर्षक छूट दे रही है। ज्यादा जानकारी के लिए ग्राहक मोटर एरिना से संपर्क कर सकते हैं। कंपनी के बिक्री पैटर्न के अनुरूप, टाटा के हॉट सेलर पंच (tata punch offer) पर कोई छूट नहीं है। टाटा के अन्य लोकप्रिय उत्पाद, नेक्सन को केवल एक्सचेंज या स्क्रैपेज छूट मिलती है। इस पर कंज्यूमर बेनिफिट नहीं है।

Nexon और Altroz का डिस्काउंट (discount on nexon and altroz) 
जहां तक MY24 मॉडल इयर व्हीकल्स का सवाल है, तो अल्ट्रोज, नेक्सन, टियागो और टिगोर पर यह छूट लागू है। नेक्सन (Nexon) पर सबसे कम छूट मिलती है। टाटा नेक्सन पर केवल 15,000 रुपये का एक्सचेंज/स्क्रैपेज बोनस दे रही है।  अल्ट्रोज के पेट्रोल (altroz petrol varient) एमटी और डीजल दोनों वैरिएंट पर कुल 35,000 रुपये की छूट मिल रही है। इस पर 25,000 का कंज्यूमर डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। 

Best electric car : इस इलेक्ट्रिक गाड़ी ने गाड़ दिए झंडे, 24 घंटों में मिले 88,898 ऑर्डर

tiago and tigor पर कितनी छूट? (discount on Tiago and tigor) 
टियागो सीएनजी (एमटी + एएमटी) पर 15,000 का कंज्यूमर डिस्काउंट मिल रहा है। हायर-स्पेक XT (O), XT और XZ+ ट्रिम्स के साथ 35,000 रुपये और अन्य वैरिएंट के साथ 25,000 की छूट मिल रही है। जहां टिगोर का सवाल है, तो इसके सीएनजी वैरिएंट (Tigor cng varient price) पर 20,000 का कंज्यूमर डिस्काउंट मिल रहा है। XZ+ और XM ट्रिम्स पर 30,000 और अन्य वैरिएंट पर 20,000 का फ्लैट डिस्काउंट है। टियागो और टिगोर दोनों पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज/स्क्रैपेज डिस्काउंट मिल रहा है।

Best electric car : इस इलेक्ट्रिक गाड़ी ने गाड़ दिए झंडे, 24 घंटों में मिले 88,898 ऑर्डर