home page

दिलों पर घंटी बजाने आ रहा Vivo का जबरदस्त Smartphone, फीचर्स देखकर हो जाओगे पागल

फोन को चीन में TENAA सर्टिफिकेशन मिला है. यह Vivo Y77 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा. लिस्टिंग में फोन के कुछ फीचर्स के बारे में पता चला है. आइए जानते हैं Vivo Y78+ के बारे में सबकुछ.
 
 | 
दिलों पर घंटी बजाने आ रहा Vivo का जबरदस्त Smartphone, फीचर्स देखकर हो जाओगे पागल

HR Breaking News (ब्यूरो) :  Vivo अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, यह फोन Y-Series का होगा और इसको Vivo Y78+ कहा जाएगा. हो सकता है कि इसे सिर्फ चीन में ही पेश किया जाए.

पिछले महीने ही  मॉडल नंबर V2271A वाला स्मार्टफोन को वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. अब इस फोन को चीन में TENAA सर्टिफिकेशन मिला है. यह Vivo Y77 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा. लिस्टिंग में फोन के कुछ फीचर्स के बारे में पता चला है. आइए जानते हैं Vivo Y78+ के बारे में सबकुछ.

Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम


Vivo Y78+ Battery


TENAA सर्टिफिकेशन के मुताबिक, Vivo Y78+ में 4900mAh की बैटरी मिलेगी, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि इसे 5000mAh बैटरी के रूप में सेल किया जाएगा, लिस्टिंग से पता चलता है कि Vivo Y78+ में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा. लेकिन किस कॉन्फिगरेशन में आएगा, इसको लेकर कुछ पता नहीं चल पाया है बैटरी और कैमरे के अलावा फोन के बारे में कुछ नहीं पता चल पाया है. 


Vivo Y78 आएगा ग्लोबली


Vivo Y78+ के नाम वाला मॉडल सिर्फ चीन में बेचा जाएगा, इसलिए उम्मीद करते हैं कि इसका टोन्ड डाउन वर्जन यानी Vivo Y78 के ग्लोबल मार्केट में डेब्यू करने की उम्मीद है. आने वाले समय में फोन के फीचर्स और डिजाइन के बारे में जरूर लीक सामने आ सकता है. 

Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम


Vivo Y11 (2023) जल्द होगा लॉन्च


इसके अलावा वोवो एक और Y-Series का स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसका नाम Vivo Y11 (2023) होगा. फोन में FHD+ डिस्प्ले, 128GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक प्रोसेसर मिलेगा. फोन में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी और आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 OS के साथ शिप किया जाएगा.