home page

लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Xiaomi का धाकड़ फोन, फीचर्स देख हो जाओगे खुश

Xiaomi वूमेन सेट्रिक स्मार्टफोन पेश करेगा, जिसका नाम Xiaomi Civi 3 है. ब्रांड द्वारा जारी एक नया पोस्टर फोन को डुअल-टोन डिजाइन और गोल कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाता है. आइए जानते हैं Xiaomi Civi 3 के बारे में डिटेल में...
 
 | 
लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Xiaomi का धाकड़ फोन, फीचर्स देख हो जाओगे खुश 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Xiaomi वूमेन सेट्रिक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जो दिखने में काफी जबरदस्त है. यह फोन सिर्फ चीनी मार्केट में पेश होगा, जिसका नाम Xiaomi Civi 3 है. ब्रांड द्वारा जारी एक नया पोस्टर फोन को डुअल-टोन डिजाइन और गोल कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाता है. फोन का डिजाइन काफी स्टाइलिश और यूनिक है. यह 25 मई को दोपहर 2 बजे (स्थानीय समय) आधिकारिक होने वाला है. 


कंपनी द्वारा जारी किया गया नया पोस्टर न केवल Xiaomi Civi 3 के लॉन्च की तारीख की पुष्टि करता है बल्कि इसके पिछले डिजाइन की झलक भी देता है. ऐसा लगता है कि डिवाइस एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल से लैस होगा, जो पिछले मॉडल के रियर कैमरा डिजाइन से पूरी तरह अलग है. उम्मीद कर सकते हैं कि अगले टीजर में कंपनी फोन के फीचर्स भी जारी कर देगा.

My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज


Xiaomi Civi 3 Specs


Xiaomi Civi 3 चीनी मार्केट में Oppo Reno 10 Pro और Vivo S17 Pro जैसे स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा. रिपोर्ट्स की मानें तो Civi 3 के बारे में काफी जानकारी सामने आई है. आइए जानते हैं रिपोर्ट्स में क्या कहा गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो Civi 3 में FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.55-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल है. उम्मीद की जा रही है कि Civi 3 में डाइमेंशन 8200-अल्ट्रा चिपसेट हो सकता है. फोन में 67W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकती है.


Xiaomi Civi 3 Camera


स्क्रीन पर पिल शेप का कैमरा कटआउट 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेल्फी कैमरे और 32 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड लेंस से लैस होगा. OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल Sony IMX800 प्राइमरी कैमरा डिवाइस के रियर-फेसिंग ट्रिपल कैमरा यूनिट का केंद्र प्वाइंट होगा. फोन के MIUI 14-आधारित Android 13 OS पर चलने की उम्मीद है.