home page

Hotel के एक कमरे में मिली 2 लड़कियां, देख पुलिस के उड़े होश

पुलिस ने होटल में छापेमारी की तो लड़कियों और लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। मामला जमुई शहर का बताया जा रहा है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं- 

 | 
Hotel के एक कमरे में मिली 2 लड़कियां, देख पुलिस के उड़े होश 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। पुलिस ने शहर के एक होटल में छापेमारी कर दो युवती और दो युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। छापेमारी करने के बाद पकड़े गए युवक और युवतियों को पुलिस नगर थाना में ले जाकर पूछताछ कर रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई शहर के हरनाहा इलाके में लखीसराय जाने वाली सड़क मार्ग पर किया है. जानकारी के अनुसार डायल 112 वाहन से गश्ती कर रही पुलिस को किसी ने फोन कर जानकारी दी थी कि हरनाहा इलाके के होटल में युवक-युवती जाते देखे गए हैं, जो संदिग्ध हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में कुछ युवक युवती अलग-अलग कमरे में आये हैं. सूचना के बाद महिला पुलिस के साथ होटल में छापेमारी शुरू हुई. फिर अलग-अलग दो कमरों से दो युवक और दो युवतियों को पकड़ा गया. पकड़े गए युवक और युवतियों को महिला पुलिस के साथ नगर थाना लाया गया जहां पुलिस अधिकारी चारों से पूछताछ कर रहे हैं. थाना लाए गए दो युवकों में एक जमुई शहर का जबकि दूसरा गिद्धौर का रहने वाला बताया गया है. पकड़े गये गिद्धौर के युवक ने बताया कि उसके साथ जो युवती है, वह उसकी मंगेतर है और उसकी शादी उसी के साथ होनी है, युवती उससे मिलना चाहती थी तो वह जमुई पहुंची और होटल में बुला ली थी।

पकड़े गए दूसरे युवक ने बताया कि उसके साथ जिस युवती को पकड़ा गया है वह उसकी गर्लफ्रेंड है और कुछ बातचीत करने के लिए वो लोग होटल आए थे जहां 6 सौ रुपये में एक कमरा लिया था. जैसे ही वो लोग होटल में पहुंचे थे, तभी पुलिस पहुंच गई और उन्हें पकड़ लिया. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने पकड़े गए युवक और युवतियों के घरवालों को फोन कर इस बारे में जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

इस मामले में नगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी कर दो युवक और दो युवतियों को हिरासत में लिया गया है. होटल में आने का उद्देश्य क्या है जिसकी जांच की जा रही है, परिवार वालों को सूचना दी गई है।