home page

62 साल का बुजुर्ग Hotel में गर्लफ्रेंड के साथ मना रहा था रंगरलियां, बेटे ने पकड़ लिया रंगेहाथों

एक पिता ही होता है जो अपने बेटे को अच्छे बूरे के बारे सिखाता है। अगर पिता भी गलत रास्ते पर चल पड़े तो उनकी जिंदगी को बर्बाद होने से कोई नहीं बचा सकता है। हाल ही में उज्जैन के एक होटल से ऐसा ही मामला समाने आया है। बेटे ने अपने पिता को गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया। जानिये पूरा मामला- 

 | 
62 साल का बुजुर्ग Hotel में गर्लफ्रेंड के साथ मना रहा था रंगरलियां, बेटे ने पकड़ लिया रंगेहाथों

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक बेटे अपने पिता को उज्जैन के एक होटल में प्रेमिका के साथ पकड़ा है। दोनों ने एक होटल में पति-पत्नी बनकर रुके हुए थे। बेटे ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया है। साथ ही उसने वीडियो भी बनाया है। विवाद की स्थिति बनने के बाद होटल संचालक ने कमरा खाली करवा दिया है। हालांकि किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है। होटल में पकड़े गए शख्स ग्वालियर के रहने वाले हैं। वहीं, उनकी प्रेमिका जयपुर की है।

दरअसल, उज्जैन के महाकाल मंदिर क्षेत्र स्थित एक होटल में करीब 62 वर्षीय बुजुर्ग अपनी करीब 60 वर्षीय महिला मित्र के साथ ठहरे हुए थे। जानकारी लगते ही बुजुर्ग की पत्नी और बेटा उज्जैन पहुंचा और होटल पहुंचकर रंगेहाथों पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग जिस महिला के साथ होटल में ठहरा था, वह उसकी प्रेमिका थी। जब बेटा कमरे में पहुंचा और दोनों को एक साथ देखा तो हंगामा करने लगा। वहीं, होटल संचालक ने जब होटल में हंगामा देखा तो तत्काल कमरा खाली करवा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका होटल में पति-पत्नी के तौर पर ठहरे थे।

Love Affair : शादीशुदा महिला मकान मालिक के साथ कर रही थी मजे, ऊपर से आ गया पति

दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदल गई। मामला थाना नहीं पहुंचा, इसलिए संबंधित थाना पुलिस को जानकारी नहीं लग पाई। 62 साल के शख्स ग्वालियर की निजी कंपनी में हैं, जबकि 59 साल की प्रेमिका जयपुर में FCI में विकास अधिकारी है। बेटे ने बताया कि पिता के अफेयर और रोजाना पारिवारिक विवाद की वजह से मां परेशान रहती थी।

Ajab-Gajab : देश का इकलौता ऐसा गांव जहां महिलाएं नहीं पहनती कपड़े

बेटे ने बताया कि शुक्रवार को पिता घर से बिना बताए निकल गए। उनके पास जयपुर से उज्जैन का टिकट था। बेटा दो दिन से पिता का पीछा कर रहा था, तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया।