home page

Affair : डेटिंग साइट पर थे जीजा, साली ने पकड़ा, फिर करने लगे मिन्नतें

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जीजा डेटिंग साइट पर थे एक दिन साली ने देख लिया और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर जो हुआ-

 | 
Affair : डेटिंग साइट पर थे जीजा, साली ने पकड़ा, फिर करने लगे मिन्नतें

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। डेटिंग साइट्स से जुड़े अजीबोगरीब किस्से लगभग हर दिन सामने आते हैं. ऐसा ही एक और वाकया सामने आया है. दरअसल डेटिंग ऐप पर एक महिला की मुलाकात अपने जीजा से ही हो गई. यह देखकर महिला हैरान हो गई. महिला ने यह बात अपनी बहन से नहीं बताई. उसने एक काउंसलर से पूछा है कि उसे इस स्थिति में क्या करना चाहिए? क्या उसे यह बात अपनी बहन को बता देनी चाहिए?

ये भी पढ़ें : My story : मेरा पति मुझमे नहीं लेता है दिलचस्पी, मैं करने लगी हूं अकेला महसूस

अखबार में एक रेगुलर कॉलम है जिसमें लोग अपनी व्यक्तिगत समस्याओं का हल काउंसलर से पूछते हैं. इसी कॉलम में एक महिला ने डेटिंग ऐप पर जीजा के मिल जाने का वाकया सुनाकर समस्या का हल मांगा।

महिला ने क्या कहा?


उसने कहा- मैं 41 साल की हूं और एक साल पहले ही मेरा बॉयफ्रेंड से अलगाव हुआ. हाल ही में मैंने पाया कि अब मैं किसी दूसरे के साथ डेट करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हूं. मैंने अपना प्रोफाइल एक डेटिंग ऐप पर बनाया. मैं ऐप पर स्क्रॉल करना शुरू किया. एक के बाद एक लड़कों की प्रोफाइल मेरे सामने आ रही थी. तभी मैं एकदम ठिठकी. मेरे सामने एक ऐसी प्रोफाइल थी जिसे मैं पहले से जानती थी. ये प्रोफाइल किसी और की नहीं बल्कि मेरे बहनोई की थी. मैं हैरान रह गई।

इसके आगे उसने कहा- मैं तुरंत स्क्रीनशॉट लिया. इसके बाद मैंने तुरंत उस प्रोफाइल को मैसेज किया. मैंने पूछा कि क्या इस बारे में मेरी बहन को भी जानकारी है? तो जवाब आया नहीं. उसने कहा कि उसके पास डेटिंग ऐप पर आने के बेहद मजबूत कारण हैं! फिर वो कई तरह की बकवास करने लगा।

'अबमुझे क्या करना चाहिए'

ये भी पढ़ें : अफेयर : पति के पीछे से मैंने पड़ोसी के साथ गुजारी रात, और अब...


महिला ने काउंसर से पूछा है-इस घटना के बाद कई बार मेरी बहन से मुलाकात हो चुकी है. मेरी बहन की उम्र 46 है. बहनोई 49 साल का है. दोनों के दो बेटे हैं जिनकी उम्र 18 और 15 है. मैंने कई बार कोशिश की कि इस बारे में अपनी बहन से बात करूं. लेकिन डर लगा रहता है कि दोनों का घर टूट सकता है. ऐसी स्थिति में मुझे क्या करना चाहिए?