home page

Affair : पत्नी पर था शक, पति ने घर में लगवाए सीसीटीवी, फिर जो दिखा मच गया बवाल

सिविल क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि पति को अपनी पत्नी शक हो गया था। रात को वो किसी दूसरे मर्द के पास जाती है। इसलिए पति ने घर में सीसीटीव कैमरे लगवा दिए। 

 | 
Affair : पत्नी पर था शक, पति ने घर में लगवाए सीसीटीवी, फिर जो दिखा मच गया बवाल

HR Breaking News (ब्यूरो)। ज‍िले के अगवानपुर में एक महिला प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को पुलिस चौकी पर ले आई। लेकिन, उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला के स्‍वजन को इस घटना की सूचना देकर बुला लिया। लेकिन, पति ने उसे अपने साथ रखने से इन्कार कर दिया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : पति रात को मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां

थाना सिविल क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति लगातार उस पर शक करता था लेकिन इस बारे में पूछे जाने पर वह इससे इन्‍कार कर देती। इस पर उसका पति चुप हो जाता था। ऐसे हालात में पत्‍नी की सच्‍चाई जानने के ल‍िए उसने एक तरीका अपनाया।

एक दिन के लिए महिला कहीं बाहर गई हुई थी कि उसके पति ने घर में चोरी से सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का पता महिला को नहीं लगा। वह इससे पूरी तरह बेखबर थी। इसी बीच महिला का प्रेमी उसके घर आया। दोनों की आपत्तिजनक स्थिति वाली सारी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं। 

ये भी पढ़ें : Love Story : 16 साल की लड़की ने बच्ची को दिया जन्म, घर के ही व्यक्ति से था अफेयर


युवक ने बाद में पत्‍नी की करतूत देखी तो वह चौंक गया। गुस्‍से में आग बबूला होकर उसने इसकी श‍िकायत पुलिस चौकी पर की तो पुलिस उसकी पत्नी को पुलिस चौकी पर ले गई। इस बीच मह‍िला का प्रेमी मौका पाकर कहीं फरार हो गया। महिला व उसका पति पुलिस चौकी पर काफी समय तक जमे रहे। पति ने महिला को अपने घर में रखने से साफ इन्‍कार कर दिया है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि युवक द्वारा अपनी पत्नी व उसके प्रेमी की वीडियो पुलिस को दिया गया है। महिला के माता-पिता को बुलाया गया है। उसी के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।