home page

Bride Groom Video: दूल्हें को देखते ही परेशान हो गई दुल्हन, वीडियो देखकर समझ आएगा पूरा मामला

सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हें को देखते ही दुल्हन परेशान होती दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे दुल्हन के रिएक्शन को लेकर नेटिजन जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे है।
 
 | 
Bride Groom Video: दूल्हें को देखते ही परेशान हो गई दुल्हन, वीडियो देखकर समझ आएगा पूरा मामला

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Bride Groom Video: कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनाई जाती हैं और भविष्य में ऊपर वाला किसे किसका जीवन साथी बनाएगा, कोई नहीं जानता है. मगर कभी-कभी ऐसी जोड़ी भी देखने को मिलती हैं कि लोग हैरान हो जाते हैं. दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी से जुड़ा अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो देखने लायक है. वीडियो विवाह से जुड़ा मालूम पड़ता है


दूल्हे को देखकर सूख गई दुल्हन


इसमें दूल्हा स्टेज पर दुल्हन का इंतजार कर रहा है. कुछ देर बाद फ्रेम में दुल्हन की भी एंट्री होती है. मगर जैसे ही उसने नजर उठाकर दूल्हे को देखा मानो बेचारी सूख गई हो. फ्रेम में अगले सेकंड जो कुछ हुआ सचमुच सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल दुल्हन जैसे-जैसे दूल्हे की तरफ बढ़ती है तभी फ्रेम दूल्हे की तरफ जाता है. इसमें दूल्हा तो बहुत खुश नजर आता है मगर दुल्हन के चेहरे के भाव नहीं बदलते. वहीं दूल्हे को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इसे सरकारी नौकरी का कमाल बता रहे हैं.