home page

जीजा-साली की कहानी : जीजा-साली को पत्नी ने देख लिया चुपके से, और फिर कुछ ऐसा...

दिल दहला देने वाली ये घटना आपको रिश्तों की पवित्र्ता के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी , के कैसे एक दिल फेंक जीजा अपनी ही साली के साथ कर रहा था ये काम , जब पत्नी ने देखा तो हो गया ये कांड

 
 | 
jeeja saali story

HR Breaking News, New Delhi : झारखंड के धनबाद जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स पत्नी के साथ-साथ साली को भी अपने साथ रखना चाहता था, इसलिए आरोपी सनकी पति ने साली और जीजा के बीच रोड़ा बन रही पत्नी को चाकू से वारकर मौत की नींद सुला दिया. वहीं, इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के दौरान पत्नी को बचाने आई साली और सास को भी चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, ये घटना धनबाद जिले में धनसार थानां क्षेत्र के महावीर नगर इलाके की है. यहां रहने वाले आरोपी पति अनिल डोम ने अपनी ही पत्नी अंजली देवी को विवाद के बाद घर से घसीट कर सड़क पर लाया और बेरहमी से उसपर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस दौरान पत्नी को बचाने आई उसकी साली दिव्या और सास गीता देवी को भी उसने गुस्से में आकर चाकू मार दिया. इस घटना के बाद सभी घायलों को तत्काल शहीद निर्मल महतो मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पूछताछ में आरोपी पति ने कबूला जुर्म
वहीं, चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल हुई आरोपी की पत्नी अंजली देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी पति अनिल डोम फरार चल रहा था, जिसे गुरुवार को धनसार थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

इलाज के दौरान पत्नी ने तोड़ा दम
दरअसल, पुलिस के सामने आरोपी पति ने बताया कि वह अपनी साली से प्यार करता था. जहां पर उससे शादी करना चाहता था और उसे अपनी घरवाली बनाना चाहता था, जिसका विरोध उसकी पत्नी अंजली देवी करती थी.इसी बीच 8 जनवरी को शराब के नशे में जब वह घर पहुंचा था. उस दौरान साली को घर में रखने की बात को लेकर उसका अपनी पत्नी अंजली देवी से विवाद हो गया.
जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को गुस्से में आकर घर से खींचकर सड़क पर लाकर चाकुओं से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. इस दौरान बीच-बचाव करने आई उसकी साली और सास भी इस घटना में जख्मी हो गई थी. जहां इलाज के दौरान पीड़ित महिला अंजली देवी की शहीद निर्मल महतो मेडिकल अस्पताल में मौत हो गई.