home page

जीजा साली लव स्टोरी: पत्नी की देखभाल करने के लिए जीजा ने साली को बुलाया घर, पीठ पीछे खुद करने लगा ये काम

JiJa Sali love पत्‍नी के बीमार पडने पर पति ने अपनी साली को दिल्‍ली बुला लिया। इसी दौरान जीजा और साली में प्रेम हो गया। पत्‍नी को जब पता चला कि इसका विरोध किया। इसके बाद पत्‍नी घर वापस लौट आयी। साली-जीजा ने आत्‍महत्‍या कर लिया है।
 | 
जीजा साली लव स्टोरी: पत्नी की देखभाल करने के लिए जीजा ने साली को बुलाया घर, पीठ पीछे खुद करने लगा ये काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, JiJa & Sali love : बांका जिले के अमरपुर में साली और जीजा में प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है। हालांकि जीजा व साली की मौत हो गई है। रजौन प्रखंड के कठौन गांव निवासी देवानंद दास एवं कुल्हडिया गांव निवासी मांगन हरिजन की पुत्री ममता कुमारी (17 वर्ष) की मौत हो गई है।

दारोगा पवन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर मृतक की पत्नी सीमा देवी के फर्दबयान पर पुलिस जांच में जुट गई है।

देवर भाभी लव: 22 साल के देवर की मोहब्बत में पागल हुई 26 साल की भाभी, सबकुछ भूलकर करने लगे ये काम
साली व जीजा में हो गया था प्‍यार

जानकारी के अनुसार सात वर्ष पूर्व देवानंद दास की शादी कुल्हडिया गांव के मांगन हरिजन की पुत्री सीमा देवी से हुई थी। दोनों पति-पत्नी पिछले तीन-चार वर्ष से दिल्ली में रह रहे थे। सीमा ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व दिल्ली में तबीयत खराब होने के बाद पति ने उसकी छोटी बहन ममता को देखभाल करने के लिए दिल्ली लेकर आ गये थे। पत्‍नी ने कहा कि इसी दौरान दोनों के बीच नजायज संबंध हो गया। जिसका लगातार पत्‍नी ने विरोध किया। इस दौरान पत्‍नी की पिटाई भी की गई। एक दिन गुस्‍से में अपने बच्‍चे को लेकर सीमा दिल्‍ली से घर आ गई। तीन-चार माह से दोनों बच्चे के साथ भागलपुर में रह रही थी। इसी दौरान सीमा का तबीयत खराब हो गया। सूचना पर पति एवं उसकी बहन ममता के साथ शनिवार को दिल्ली से भागलपुर आया। इसके बाद साली और जीजा ने खाकर खुदकशी कर लिया।

ससुर अफेयर: ससुर दूसरी महिला संग चला रहे थे अफेयर, बहू को सौंपा ये जरूरी काम
घटना भागलपुर में घटी

मांगन हरिजन ने बताया कि घटना भागलपुर के इशाकचक में घटी है। रविवार की सुबह उसकी पुत्री सीमा ने घर आकर घटना की पूरी जानकारी दी। दोनों का शव कुल्हडिया लाया गया। घटना का कारण दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग के कारण खुदकशी करना बताया। घटना को लेकर अन्य कई तरह की चर्चा है। पुलिस जांच कर रही है। दारोगा पवन कुमार ने बताया कि सीमा देवी के फर्दबयान में जहर खाकर खुदकशी करने का कारण है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।