home page

सास दामाद अफेयर : 27 साल के दामाद का 40 साल की सास पर आया दिल, ऐसे शुरू हुई अफैयर की कहानी

Love Story of Saas and Damad: सास को मां का दर्जा दिया जाता है लेकिन राजस्थान के सिरोही जिले का ये मामला सारे रिश्तो पर पानी फैरता नजर आ रहा है। जहां 27 साल का दामाद अपनी 40 साल की सास के प्यार में पागल हो गया।
 | 
सास दामाद अफैयर: 27 साल के दामाद का 40 साल की सास पर आया दिल, ऐसे शुरू हुई अफैयर की कहानी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान के सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में सामने आई सास और दामाद की अनोखी प्रेम कहानी में नित नए खुलासे हो रहे हैं. करीब 10 दिन पहले फरार हुआ सास और दामाद का यह प्रेमी जोड़ा शादी से पहले से एक दूसरे से प्यार करता था. दामाद ने प्रेमिका के घर में एंट्री लेने के लिए ही उसकी बेटी से शादी की थी. पढ़ें ताजा अपडेट.


राजस्थान के सिरोही (Sirohi) जिले में परवान चढ़ी 40 साल की सास और 27 वर्षीय दामाद की प्रेम कहानी (Saas and Damad Love Story) में नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद दोनों को लेकर नया दावा किया है. पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में सामने आया है कि अपनी सास को लेकर फरार हुआ दामाद पहले से ही उससे प्यार करता था. प्रेमिका के घर में एंट्री लेने के लिए ही उसने उसकी बेटी से शादी की थी. दोनों ने पुलिस को चक्करघनी कर रखा है. उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

सिरोही जिले के रेवदर उपखंड के अनादरा थाने में दर्ज हुआ प्रेम प्रसंग का यह मामला काफी चर्चित हो रहा है. अनादरा थाना इलाके के सियाकरा गांव का घर जंवाई 1 जनवरी को अपनी सास को लेकर फरार हो गया था. ससुर को जब दामाद की हरकत का पता चली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और वह पुलिस की शरण में पहुंचा. वहां उसने दामाद नारायण जोगी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. अब पुलिस इस प्रेमी जोड़े को ढूंढने में लगी है. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ससुर का नशा उतरा तो खिसक गई पैरों तले से जमीन
दामाद ने अपनी प्रेमिका सास को भगाने से पहले अपने ससुर के साथ शराब पार्टी की थी. ससुर जब शराब के नशे में धुत्त हो गया तो दामाद प्रेमिका सास को लेकर फरार हो गया. ससुर का जब नशा उतारा तो उसे पत्नी और दामाद घर पर नहीं मिले. खोजबीन करने पर पता चला कि दामाद उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया है. दामाद नारायण जोगी के तीन बच्चे हैं.

 

सास से 15 साल छोटा है दामाद
अनादरा पुलिस के मुताबिक वह पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है. अपने से 15 साल छोटे दामाद के साथ फरार हुई सास की तीन बेटी और एक बेटा है. उसके चारों बच्चे शादीशुदा हैं. जबकि प्रेमी दामाद के भी तीन बच्चे हैं. आरोपी दामाद सास के साथ ही अपनी एक बच्ची को भी ले गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है. इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी सास और दामाद की प्रेम कहानी सामने आई थी. उन दोनों ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली थी.