home page

सास दामाद: प्यार में पागल सास और दामाद भूल गए मान मर्यादा, परिवार को छोड़ उठाया ये काम

प्‍यार निभाने के लिए रिश्‍ते-नाते भूलकर एक-दूसरे के हो जाने के कई किस्‍से आपने सुने होंगे लेकिन यह घटना चौंकाने वाली है. प्‍यार की इस अनोखी कहानी (Unique Love Story) में रिश्‍ते में बंधे 2 ऐसे लोगों को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया,
 | 
सास दामाद: प्यार में पागल सास और दामाद भूल गए मान मर्यादा, परिवार को छोड़ उठाया ये काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, प्‍यार निभाने के लिए रिश्‍ते-नाते भूलकर एक-दूसरे के हो जाने के कई किस्‍से आपने सुने होंगे लेकिन यह घटना चौंकाने वाली है. प्‍यार की इस अनोखी कहानी (Unique Love Story) में रिश्‍ते में बंधे 2 ऐसे लोगों को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया, जिसे आमतौर पर मां-बेटे का रिश्‍ता समझा जाता है. दरअसल, उत्तर प्रदेश (UP) के मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar District) में 50 साल की सास (Mother-in-law) को अपने 25 साल के दामाद (Son-in-law) से इश्क हो गया. इतना ही नहीं वे एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे कि उन्‍होंने ऐसा कदम उठा लिया, जिस पर भरोसा करना मुश्किल है.


लड़का-लड़की के भागकर शादी करने के किस्‍से तो अक्‍सर सामने आते हैं लेकिन प्‍यार में पागल इन सास और दामाद (Saas-Damaad) ने भी एक होने के लिए यही रास्‍ता चुना. दोनों ने हमेशा साथ रहने के लिए घर से भागकर शादी कर ली.
जिले में भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला ने हाल ही में अपनी बेटी की शादी की थी. शादी के कुछ दिन बाद ही उसे अपने दामाद से प्यार हो गया. इसके बाद महिला अपने दामाद के साथ घर छोड़कर भाग गई.


भागने के बाद वे करीब 10 महीने तक साथ रहे और फिर शादी करके ही घर लौटे. उनकी शादी के बारे में जब दोनों के रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को पता चला तो इलाके में हड़कंप मच गया. सास और दामाद के इस इश्क की चर्चा अब पूरे इलाके में हो रही है.
जब दामाद के ससुर और उसकी पहली पत्‍नी (सास की बेटी)  को इसकी जानकारी हुई तो खूब हंगामा हुआ. मामला पुलिस स्‍टेशन तक भी पहुंचा लेकिन सास और दामाद ने साफ कह दिया कि वे एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं और साथ में रहना चाहते हैं. हालांकि पुलिस ने दोनों पर शांतिभंग करने का चालान कर दिया है.


अपनी जिद से न हटते देखकर अब दोनों के परिजनों ने भी हार मान ली है.  दोनों के परिवारों ने उनसे रिश्‍ता खत्‍म कर लिया है. हालांकि वे दोनों अपने प्‍यार को पाकर खुश हैं.