home page

मेरी स्टोरी : 3 बच्चों की मां और दो लोगों के साथ अफेयर, वो मेरे से साथ करना चाहती है ये...

मेरी अबतक शादी नहीं हुई है। हमारे पड़ोस में एक महिला रहती है। जो तीन बच्चों की मां है। उसके पहले से ही दो लोगों के साथ अफेयर चल रहा है और वो अब मेरे साथ रिलेशन में आना चाहती है। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है मैं क्या करूं- 

 | 
मेरी स्टोरी : 3 बच्चों की मां और दो लोगों के साथ अफेयर, वो मेरे से साथ करना चाहती है ये...

HR Breaking News (ब्यूरो)। मैं एक अविवाहित आदमी हूं। मैं महाराष्ट्र में रहता हूं। मेरी जिंदगी एकदम स्मूथ चल रही थी, लेकिन आज से लगभग दो साल पहले जब एक महिला ने मुझसे संपर्क किया तो सब बदल गया। दरअसल, वह मेरी बचपन की दोस्त थी। हमने पहले भी एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से हमारा रिश्ता टूट गया था। फिलहाल वह अब शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन इसके बाद भी मुझे उससे दोबारा प्यार हो गया।

ऐसा इसलिए क्योंकि वह मेरे साथ बहुत ज्यादा समय बिताने लगी थी। मुझे भी उससे बात करके बहुत अच्छा लगता था। लेकिन पिछले साल मुझे पता चला कि मेरे अलावा उसके दो बॉयफ्रेंड और भी हैं। वह न केवल मेरे साथ टाइम पास कर रही थी बल्कि दो लोगों के साथ भी उसके संबंध थे। इस बात का पता चलते ही मैंने उससे सभी रिश्ते तोड़ दिए। लेकिन समस्या यह है कि वह पिछले चार महीनों से मुझे लगातार फोन कर रही है। वह चाहती है कि मैं उसके साथ फिर से रिश्ते में आ जाऊं।

ये भी पढ़ें : Shweta Basu : गंदे धंधे में शामिल थी ये एक्ट्रेस, बताया क्यों शुरू किया ये धंधा


वह न केवल मेरे पीछे पड़ी है बल्कि मैंने कई बार उससे कहा भी है कि मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन इसके बाद भी वह मानने को तैयार नहीं है। उसके तीन बच्चे हैं, एक पति और दो प्रेमी हैं और इन सबके बाद भी वह मेरे साथ रिश्ते में आना चाहती है। मैं उससे बहुत ज्यादा परेशान हो चुका हूं। मुझे उसके साथ किसी तरह का कोई मतलब नहीं रखना है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं इस सबसे कैसे बाहर निकलूं। आप मुझे बताएं मुझे क्या करना चाहिए? 


एक्सपर्ट का जवाब

मुंबई में रिलेशनशिप काउंसलर रचना अवत्रामणिमुंबई में रिलेशनशिप काउंसलर रचना अवत्रामणि कहती हैं कि अपने पार्टनर को धोखा देना यूं कहें कि बेवफाई एक ऐसा विषय है, जिसे लेकर हर इंसान की अलग-अलग राय है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ लोग जहां अपने रिश्ते में प्यार की कमी की वजह से अपने साथी को धोखा देते हैं, तो कइयों की फितरत ही धोखेबाज वाली होती है।

आपकी दोस्त के साथ भी कुछ ऐसा ही है। उनके जीवन में पहले से ही तीन पुरुष हैं, जिनके साथ वह एक बहुत ही जटिल स्थिति में हैं। वहीं वह अब आपके साथ भी रिश्ते में आना चाहती हैं। ऐसे में मैं आपसे यही कहूंगी कि यदि आप उनके साथ रिश्ते में नहीं आना चाहते हैं, तो बातचीत के सभी माध्यम पूरी तरह से बंद कर दें। 

आप उनकी पसंद पर उंगली नहीं उठा सकते


जैसा कि आपने बताया कि आप नहीं जानते थे कि आपकी दोस्त के पहले से दो प्रेमी थे। आपको केवल इतना पता था कि वह शादीशुदा हैं और उनके तीन बच्चे हैं। मैं समझ सकती हूं कि इस बात को जानकर आप कितना ठगा हुआ महसूस कर रहे होंगे। वह न केवल पति को धोखा दे रही थीं बल्कि उन्होंने आपको भी अंधेरे में रखा हुआ था। ऐसे में मैं यही कहूंगी कि यह उनका जीवन है। वह चाहें इसे किसी के साथ भी बिता सकती हैं। आप उनकी पसंद पर उंगली उठाने वाले कोई नहीं होते हैं। लेकिन जब बात आपकी लाइफ की आती है, तो आप अपने लिए बेस्ट डिसीजन ले सकते हैं। 


अपने बारे में सोचें और लाइफ में आगे बढ़ें

ये भी पढ़ें : Affair : पत्नी रात को छिपकर जाती थी पड़ोसी के घर, CCTV ने खोल दी राज


आपकी सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मेरा सुझाव यही है कि अगर आप इस रिश्ते में सहज नहीं हैं, तो आप अपने विचारों को स्पष्ट रूप से उनके समाने क्लियर कर दें। उन्हें बताएं कि आप अविवाहित हैं। आपके सामने आपकी पूरी जिंदगी पड़ी है। मुझे यकीन है कि आप पेशेवर रूप से भी बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं।

आप अपना परिवार शुरू करना चाहते हैं। ऐसे में अल्पकालिक संबंधों में फंसकर कुछ नहीं मिलने वाला है। उनके ज्यादा-जोर जबरदस्ती करने पर आप उन्हें उनके पति को सबकुछ बताने की धमकी भी दे सकते हैं। लेकिन इस दौरान एक बात का ध्यान रखें कि किसी को कोई नुकसान न हो।