home page

My Story : एक रात में 18 मर्दों के साथ किया ऐसा काम कि..

आजकल एक से ज्यादा मर्दों या महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाना आम बात हो गई है। ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। महिला ने एक रात में 18 पुरुषों से संबंध बनाया और उसका पति उसे कंडोम लाकर देता रहा है। आइए जानते हैं इस रोचक कहानी के बारे में......

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : आज के दौर में शादी के बाद भी पुरूषों और महिलाओं के अफेयर हो जाते हैं। इसके बाद बात तलाक तक पहुंच जाती है, लेकिन अब सिडनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने 18 मर्दों के साथ संबंध बनाए। ये बात उसके पति को पता थी और वो रातभर उसको कंडोम लाकर देता रहा। महिला के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर इस मामले की चर्चा हो रही है। बहुत से लोग इसे गलत मानकर आलोचना भी कर रहे हैं।

 

 


पति ने दी थी इजाजत

 

 

ये भी पढ़ें :  महिलाओं को इस समय सबसे ज्यादा होती है शारीरिक सुख की तलब


दरअसल लुईस नाम की 30 वर्षीय महिला सिडनी में रहती हैं। हाल ही में वो अपने पति के साथ फाइल्स पॉडकास्ट के एक एपिसोड में शामिल हुईं। उन्होंने बताया कि एक रात में उन्होंने 18 मर्दों के साथ संभोग किया। ये बात उनके पति को पता थी। उन्होंने खुद इसकी इजाजत दी थी। रिलेशनशिप के दौरान उनको कोई दिक्कत ना हो, इस वजह से पति रातभर उनको कंडोम लाकर देते रहे। इसके बाद उनसे इसकी वजह पूछी गई।


पति को नहीं देना चाहती थीं धोखा


महिला ने बताया कि वो एक ऐसे परिवार में पली-बढ़ीं, जहां का माहौल बहुत ज्यादा सख्त था। इस वजह से उस जगह ने उनकी कामुकता को बढ़ने से रोका। बाद में उनकी शादी हो गई। अब उनका सपना सब अरमानों को पूरा करने का था, लेकिन वो अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती थीं। वो बार-बार गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने की सोचती, लेकिन उनको पति का ख्याल आ जाता था।


पति महीनों तक थे दूर


उन्होंने आगे कहा कि मेरे पति ही वो पहले शख्स थे, जिसके साथ मैंने पहली बार संबंध बनाए, लेकिन इसका मतलब ये नहीं था कि मुझे अजनबियों के साथ सेक्स के बारे में कोई कल्पना नहीं थी। कई बार उनके पति महीनों तक दूर रहते थे, जिस वजह से वो कई चीजों के लिए तरस जाती थीं।


पहली बार 10 मर्दों से संबंध


उन्होंने अपने पति को संदेश दिया और चली गईं। बाद में उन्होंने कल्पना करनी शुरू की कि एक साथ कई मर्दों के साथ संबंध बनाना कैसा होगा। उनके पति से भी इस बारे में बात हुई। सुईस के मुताबिक वो अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती थीं। जिस वजह से वो मान गए और पहली बार उन्होंने 10 मर्दों के साथ संबंध बनाए। धीरे-धीरे उनको अच्छा लगने लगा और वो संबंध बनाती गईं।


एक बच्चे की हैं मां

ये भी पढ़ें : पत्नी अपने पति के सामने दूसरे मर्दों के साथ करती है ये काम


पॉडकास्ट में सुईस के पति ने कहा कि उन दोनों के एक बच्चा है। उनकी पत्नी को गैर मर्दों को संबंध बनाने में खुशी होती है। इस वजह से वो पत्नी की खुशी में अपनी खुशी देखते हैं। उन दोनों का मानना है कि संभोग हमेशा सुरक्षित वातावरण में और मर्जी से होना चाहिए। उनकी पत्नी भले ही गैर मर्दों के साथ संबंध बना रहीं, लेकिन वो दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर बहुत से लोग इसे गलत बता रहे हैं।