home page

Rajasthan News : दामाद से प्यार कर बैठी 42 साल की सास और फिर बूह का ससुर से लगा दिल

राजस्थान की एक अनोखी प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। ये मामला राजस्थान के सिरोही जिले की बताई जा रही है। सास की उम्र 42 साल है और उसेअपने दामाद से प्यार हो गया। लड़के की पत्नी का दिल ससुर से लग गया। जाने पूरा माजरा

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान की ये 2 Love Story मीडिया और सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बंटोर रही हैं। आमतौर प्रेम कहानियां तो खूब सामने आती रहती हैं, लेकिन ऐसी मोहब्ब्त कभी-कभार ही सुनने-पढ़ने को मिलती है। इन दोनों प्रेम कहानियों में सास और ससुर केंद्र में हैं। एक में सास को दामाद से प्रेम हुआ, तो दूसरे में बहू ससुर पर मर मिटी। पढ़िए चौंकाने वाली दोनों प्रेम कहानियां...

 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : जवान लड़की से शादी करने से पहले जान लें ये खास बात

 

ससुर को बेवकूफ बनाकर सास को ले भाग दामाद


यह प्रेम कहानी राजस्थान के सिरोही जिले से जुड़ी है। जिले के सियांकारा गांव के अनादरा थाना क्षेत्र के रहने वाले रमेश जोगी की पत्नी को उनका ही दामाद नारायण जोगी भगा ले गया। रमेश ने पुलिस थाने में अपनी पीड़ा दर्ज कराते हुए बताया कि उनका दामाद अपनी ही सास से प्यार करने लगा था। पीड़ित ससुर के अनुसार, सास को भाग ले जाने के लिए नारायण ने पूरी प्लानिंग की थी। जिस दिन वो सास को भागकर ले गया, उस दिन शराब पार्टी रखी थी। नारायण ने जानबूझकर उसे अधिक शराब पिला दी। जब वो नशे में धुत हो गए, तो वो सास को लेकर भाग गया।

पीड़ित ससुर ने बताया कि पहले उसने हर जगह अपनी पत्नी को तलाशा, जब कहीं सुराग नहीं मिला तब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में अनादरा थाना प्रभारी बलभद्र सिंह ने कहा 1 जनवरी की देर शाम रमेश जोगी ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप दामाद पर है कि वो उसे भगा ले गया। हैरानी की बात यह है कि रमेश की तीन बेटी और एक बेटा है। उनकी सभी लड़कियों की शादी हो चुकी है। दामाद नारायण के भी तीन बच्चे हैं। आरोप है कि इनमें से एक बेटी को वो साथ ले गया है। अब पुलिस सास-दामाद को खोज रही है, ताकि सच्चाई का पता किया जा सके।

55 के ससुर पर फिदा हो गई 23 की बहू

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : मेरी जिंदगी में है 2 महिलाएं, मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं


यह मामला मार्च, 2022 में राजस्थान के अलवर जिले में सामने आया था। जिले के बहरोड़ में 29 साल की बहू को अपने 64 वर्षीय ससुर से प्रेम हो गया। जब महिला को लगा कि उनका पति इस प्रेम में रोड़ा बन सकता है, तो उसकी हत्या कर दी। घटना का खुलासा करते हुए एडिश्नल एसपी विपिन कुमार ने बताया था कि मृतक विक्रम सिंह के पिता और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। मृतक ने एक दिन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। मामला खुलने के डर से दोनों ने मिलकर विक्रम की जान ले ली थी।