home page

Relationship : गैरमर्द की बाहों में थी पत्नी, पति ने पूछा तो मिला ये जवाब

Affair : ये कहानी ऐसे पति की है जिसकी शादी हुए केवल 2 साल हुए है। ये व्यक्ति अपनी पत्नी का हद से ज्यादा चाहता है लेकिन दूसरी ओर पत्नी जो कर रही है वो उसे चाहकर भी नहीं रोक पा रहा है।  आईये नीचे जानते हैं इसकी पूरी कहानी...

 | 
Relationship : गैरमर्द की बाहों में थी पत्नी, पति ने पूछा तो मिला ये जवाब

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। मैं एक विवाहित आदमी हूं। मेरी शादी को केवल 2 साल हुए है। शादी के बाद एक साल तक सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन इसके बाद पत्नी ने जो सिला मुझे दिया। उसने मुझे हिला कर रख दिया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिर मैं करूं तो क्या करूं।

 

 


वो थोड़े थोड़े दिन में जाने लगी मायके

 

 

दरअसल, पिछले कुछ समय से मेरी पत्नी अपने मायके बहुत बार जाने लगी है। हालांकि, उसके घर से जाने से मुझे कोई एतराज नहीं है। लेकिन मेरी परेशानी ये है कि वह अपने घर केवल अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए जाती है। मुझे पहले इस बारे में पता नहीं था। इसलिए मैंने कभी उसे रोका भी नहीं।

पिछले दिनों वो अपने घर पर गई हुई थी। उस दिन उसने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई हुई थी। इसमें वो अपने पूर्व प्रेमी के साथ घूमने गई थी। वह दोनों साथ में न केवल काफी मस्ती कर रहे थे बल्कि एक साथ खुश भी नजर आ रहे थे। उसके ब्वायफ्रेंड ने मेरी पत्नी को बाहों में ले रखा था। ये देख न केवल बहुत ही जलन महसूस हुई बल्कि मैं इस सबको बर्दाश्त भी नहीं कर सकता।

ये भी देखें : मैं पति की कमी के कारण ही देवर के आई करीब, अब खड़ी हुई बड़ी समस्या

मैंने उससे पूछा तो मिला ये जवाब

मैंने इस बारे में बात उससे बात करने की भी कोशिश की, लेकिन उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने उससे उसके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में दोबारा पूछा, तो वो मुझे हमेशा के लिए छोड़ देगी। उसके मुंह से इस तरह की बातों को सुनकर मैं बहुत ही डर गया हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या वह मुझे धोखा दे रही है? क्या वो शादी के बाद भी उसे भुला नहीं पा रही? क्या वह दोनों अभी भी एक-दूसरे को प्यार करते हैं?

ये भी देखें : मैं पति की कमी के कारण ही देवर के आई करीब, अब खड़ी हुई बड़ी समस्या

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशिप एक्सपर्ट आशमीन कहती हैं कि आपके साथ जो हो रहा है उससे आपका परेशान होना लाजमी है। सबसे पहले तो मैं आपको कहना चाहूंगी की आपको ये चीज पुख्ता करनी चाहिए कि आखिर उन दोनों का अफेयर चल रहा है या नहीं। आपको अपनी पत्नी के ब्वायफ्रेंड के बारे में सारी जानकारी निकालनी चाहिए। आपको उससे भी बात करनी चाहिए।

जब आपको ये लगे कि उन दोनों के बीच अफेयर है तो आप अपनी पत्नी से खुलकर बात करें। आप इस बारे में सोचकर न डरें कि वो आपको छोड़ देगी। अगर उसे आपको छोड़ना है तो वो वैसे भी छोड़ देगी। वैसे भी जबरदस्ती के कोई रिश्ता नहीं चल पाता है। ऐसे रिश्ते से अच्छा है कि ये रिश्ता खत्म कर दिया जाए। इस बारे में आप अपनी पत्नी के माता पिता से भी बात कर सकते हैं।