home page

Relationship Tips : लड़कों की इन चीजों से लड़कियां होती हैं इंप्रेस, झट से बना लेती हैं बॉयफ्रेंड

पहली मुलाकालत तो सभी की खास होती है। लड़का हो या लड़की पहली मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं। अगर आप भी किसी से प्यार करते हैं। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। कि लड़कियां बॉयफ्रेंड बनाने से पहले उनमें क्या देखती हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं- 

 | 
Relationship Tips : लड़कों की इन चीजों से लड़कियां होती हैं इंप्रेस, झट से बना लेती हैं बॉयफ्रेंड

HR Breaking News (ब्यूरो) : कोई भी लड़की पहली मुलाकात में किसी लड़के के प्यार में नहीं पड़ती. पहली मुलाकात में लड़कियां सिर्फ लड़कों में कुछ चीजों को तलाशती हैं. ऐसी कई चीजें देखती हैं जो पैसे और लाइफस्टाइल से अलग होती हैं. पहली मुलाकात में लड़कियां लड़कों के अंदर कई तरह के स्वभाव को ढूंढने की कोशिश करती हैं. अगर आप किसी लड़की के साथ पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि लड़कियां लड़कों में ऐसी कौन-सी चीजें देखती हैं जिनसे वो इंप्रेस होती हैं।


आत्मविश्वास

ये भी पढ़ें : मर्दो की इन चीजों को देख स्त्री करने लगती है ये काम, खुद पर नहीं कर पाती हैं कंट्रोल

लड़कियां देखती हैं कि लड़के के अंदर कितना आत्मविश्वास भरा है. लड़के ने कौन से ब्रैंड के कपड़े पहने हैं या फिर उसके पैरों में कौन से ब्रांड के जूते हैं इससे लड़कियों को कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि वह देखती हैं कि उनके साथ डेट कर रहा लड़का कितना कॉन्फीडेंट है. आप चाहे कितने भी फन लविंग क्यों न हों लेकिन अगर आपके भीतर आत्मविश्वास की कमी है तो समझिए लड़कियां आपको रिजेक्ट कर सकती हैं।

पर्सनल हाइजीन

ये भी पढ़ें : महिलाओं की इन 3 चीजों के आगे मर्द हो जाते हैं मजबूर

लड़कियां अक्सर लड़कों के साथ पहली डेट पर पर्सनल हाइजीन भी देखती हैं. अगर आपके नाखून बड़े और गंदे हैं या फिर आपके बाल बिखरे हुए हैं तो समझिए आपकी पहली डेट ही आखिरी डेट हो सकती है. पहली डेट पर जाने से पहले अपनी साफ-सफाई के बारे में ध्यान जरूर दें।

आई कॉन्टेक्ट

ये भी पढ़ें : इन मर्दों के पास खुद खिंची चली आती है महिलाएं, जल उठते है दूसरे पुरूष

लड़कियां पहली मुलाकात में देखती हैं कि वह जिस लड़के के साथ डेट कर रही हैं उसकी नजरें कहां हैं. क्या वह बात करते वक्त आंखें चुरा रहा है. दरअसल लड़कियां बुरी निगाहों को जल्द ही पहचान लेती हैं. पहली डेट पर अगर आप लड़की के साथ आई कॉन्टेक्ट की जगह अपने फोन पर लगे हैं तो इससे गलत प्रभाव पड़ता है और आपकी पहली डेट प्रभावित हो सकती है. बात करते वक्त कॉन्फिडेंस के साथ आई कॉन्टेक्ट बनाए रखें।

ये भी पढ़ें : इन मर्दों के पास खुद खिंची चली आती है महिलाएं, जल उठते है दूसरे पुरूष

व्यवहार

पहली डेट पर लड़कियां देखती हैं कि लड़के में कितनी समझदारी है. लड़का दूसरों के साथ किस तरह का व्यवहार करता है. अगर आप किसी लड़की के साथ पहली डेट पर जा रहे हैं तो आपको अपने आसपास के लोगों से अच्छा व्यवहार करना होगा क्योंकि लड़कियां इस बात का विशेष ध्यान रखती हैं. पहली ही डेट पर किसी के साथ बहसबाजी न करें. किसी के साथ झगड़ा न करें और अपश्बद भी न कहें।


ईमानदार

ये भी पढ़ें : मैं दो मर्दों के साथ करना चाहती हूं ये काम, लेकिन समझ नहीं पा रही कैसे करूं

लड़कियों को ईमानदार लड़के पसंद होते हैं. पहली डेट पर लड़की के साथ खुलकर बात करें लेकिन ज्यादा मजाकिया न बनें. अपनी जुबान पर ध्यान रखें. अगर आप किसी विषेय पर ज्यादा नहीं जानते हैं तो साफ मना कर दें. झूठ न बोलें. लड़कियों को ईमानदारी पसंद आती है।