home page

Sasur Aur Bahu ki Love Story : ससुर का बहू पर आया दिल, घर से दोनों हुए फरार, और फिर...

आपने लव स्टोरी तो बहुत सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। पहली बार बहू घर आई उसे अपने ससुर से प्यार हो गया। दोनों घर से फरार हो गए। जाने पूरा मामला- 

 | 
Sasur Aur Bahu ki Love Story : ससुर का बहू पर आया दिल, घर से दोनों हुए फरार, और फिर...

HR Breaking News (ब्यूरो)। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला मामला वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपने सगे बेटे की बहू को दिल दे बैठा और उससे शादी तक कर ली. मामला उत्तर प्रदेश में बदांयू जिले का है. यहां पति से तलाक लेने के बाद एक महिला अपने ससुर के साथ रहने लगी और बाद में दोनों ने विवाह कर लिया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : जवान लड़की से शादी करने से पहले जान लें ये खास बात

जिले में बिसौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दबथरा गांव में पति को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी. मगर इसके बाद जब पति को जो पता चला वो और भी चौंकाने वाला था। कोर्ट में शादी होने के कागजात देखकर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया. शादी के वक्त पति नाबालिग था. वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई थी और दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2016 में शख्स की जिस समय शादी हुई थी तब वो नाबालिग था. उसकी जल्दी शादी कराने की एक वजह ये भी थी कि एक साल पहले ही यानी साल 2015 में उसकी मां का निधन हो गया था।

शादी के बाद जब दुल्हन घर आई तो ससुर देखते उसे दिल दे बैठा. दोनों में प्रेम संबंध हो गए और दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. लड़की भी अपने ससुर के प्यार में पड़ गई और उसने अपने पति से तलाक ले लिया. साल 2016 में ही महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया और ससुर के साथ शादी रचा ली. और फिर दोनों फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : मेरी जिंदगी में है 2 महिलाएं, मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशे से सफाईकर्मी ससुर देवानंद और उसकी बहू का दो साल का बच्चा भी है. पिछले कई महीनों से अपने पिता और पत्नी को ढूंढ रहे पति को इसकी जानकारी हुई तो परिवार में खूब कलह हुई, पुलिस ने उसके पिता और पत्नी को बुलाया. गांव में पंचायत भी हुई और दोनों के विवाह को पंचों ने मान्यता दे दी और साथ रहने की अनुमति भी दे दी।