home page

साली: 7 बच्चों का पिता साली को लेकर हुआ फरार, ससुराल वालों ने पकड़कर पिलाया यूरीन

7 बच्चों का पिता अपना साली को लेकर फरार हो जाने का ताजा मामला सामने आया है। जिसके बाद ससुराल वालो ने शख्स को पकड़कर पहले तो जबरदस्त धुनाई की और उसके बाद शख्स को यूरीन पिला दिया।
 | 
साली: 7 बच्चों का पिता साली को लेकर हुआ फरार, ससुराल वालों ने पकड़कर पिलाया यूरीन

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, हरियाणा के पानीपत में शादीशुदा साली को भगाकर ले जाने वाले जीजा को महिला के परिजनों ने किडनैप कर लिया. इसके बाद घंटों तक उसे पीटा गया. 15 घंटे तक बंधक बनाए गए व्यक्ति के साथ लोगों ने अमानवीय हरकत कीं. उसको यूरीन पिलाया और निर्वस्त्र कर मारा.
यह भी आरोप है कि किडनैपिंग करने वाले आरोपियों ने व्यक्ति के साथ कुकर्म भी किया और वीडियो वायरल कर दिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया गया कि पीड़ित व्यक्ति सात बच्चों का पिता है.

15 घंटे मांगता रहा रहम की भीख
करनाल के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति के चाचा के मुताबिक, उसका भतीजा अपनी शादीशुदा साली को भगाकर ले गया था. साली के परिवार वालों ने भतीजे को पानीपत में बंधक बना लिया और उसके साथ अमानवीय काम किया.

चाचा के मुताबिक महिला के परिवार वालों ने भतीजे को किडनैप किया फिर 15 घंटे तक उस पर अत्याचार किया. उसे निर्विस्त्र करके पीटा, उसका दुष्कर्म किया, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली, यूरीन पिलाया और नाक भी रगड़वाई. इतने से भी मन नहीं भरा को घटना के वीडियो भी वायरल हो रहा है।


यह है पुलिस का कहना

घटना को लेकर चांदनी बाग थाना के प्रभारी महिपाल सिंह का कहना है कि करनाल के घरौंडा थाने से जीरो एफआईआर दर्ज होकर उनके पास आई थी अब केस दर्ज कर लिया गया है. गंभीर आरोप लगाए गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

7 बच्चों का पिता है पीड़ित

बताया गया कि जिस व्यक्ति के साथ अमानवीय व्यवहार किए जाने की घटना हुई है, वह 7 बच्चों का पिता है. वह हाल ही में अपनी शादीशुदा साली को भगाकर अपने साथ ले गया था. दोनों के बीत कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पीड़ित व्यक्ति के चाचा का कहना है कि खुद के साथ हुई इस घटना के बाद से भतीजा सदमे में है. वहीं, उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।