home page

Teacher Student Love : स्टूडेंट के प्यार में पागल टीचर ने किया ऐसा काम, उसे अपना बनाने के लिए पार करदी सारी हदें

स्कूल में पढ़ते पढ़ते टीचर को अपनी ही एक  स्टूडेंट से प्यार हो गया और प्यार का इज़हार करने के लिए टीचर ने लिख दिया लव लेटर, स्टूडेंट को अपना बनाने के लिए टीचर ने पार करदी सारी हदें 

 
 | 
teacher student love

HR Breaking News, New Delhi : कन्‍नौज में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक प्राइमरी के शिक्षक अपनी ही छात्रा से दिल लगा बैठे. इतना ही नहीं प्‍यार में पागल गुरुजी ने नाबालिग छात्रा को प्रेम पत्र भी लिख डाला. छात्रा ने जब प्रेम पत्र की जानकारी अपने घर वालों को दी तो विरोध करने पर गुरुजी परिवार वालों से भी लड़ने को तैयार हो गए. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

छेड़छाड़ करने का भी आरोप 
दरअसल, यह पूरा मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां के जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 8 की एक छात्रा पर प्राइमरी स्कूल के शिक्षक का दिल आ गया. आरोप है कि प्राइमरी के शिक्षक पढ़ाई के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ भी करते थे. स्कूल की छुट्टी होने से पहले शिक्षक ने छात्रा से पत्र के जरिए अपने दिल की बात बताई. इतना ही नहीं छात्रा को मिलने के लिए भी बुला लिया. छात्रा शिक्षक की इस हरकत से घबरा गई और अपने परिजनों को पत्र देते हुए पूरे घटना की जानकारी दी. 

विरोध करने पर लड़ाई करने लगा शिक्षक
छात्रा के पिता का कहना है कि जब हम लोग शिक्षक के पास पहुंचे और ऐसे हरकत करने पर माफी मांगने के लिए कहा तो वह लड़ाई करने पर आमादा हो गए और मौके से भगा दिया. पीड़ित पिता ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

पढ़ें प्रेम पत्र में क्‍या लिखा 
शिक्षक ने छात्रा का नाम लिखकर पत्र की शुरुआत की. लिखा हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं. छुटि्टयों में तुम्हारी बहुत याद आया करेगी. हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे. अगर तुम्हें फोन मिले तो फोन कर लेना. छुटि्टयों से पहले एक बार हमसे मिलने जरूर आना, अगर प्यार करती हो तो जरूर आओगी. अगर हम तुम्हें 8 बजे बुलाए तो तुम स्कूल आ सकती हो ?, अगर आ सको तो बता देना. हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे. पत्र पढ़कर फाड़ देना किसी को दिखाना मत.