home page

बेडरूम में आजमाएं ये Vastu Tips, पार्टनर हमेशा रहेगा आपसे संतुष्ट

अक्सर आपने ऐसे मामले सामने आते रहते हैं कि पार्टनर खुश नहीं कर पाता था। इसलिए किसी गैर से बनाए संबंध। अगर आप भी इन समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते हैं। आप इन वास्तु टिप्स से अपनी हर समस्या को दूर कर सकते हैं। 

 | 
बेडरूम में आजमाएं ये Vastu Tips, पार्टनर हमेशा रहेगा आपसे संतुष्ट

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। शादीशुदा कपल्स के बीच मनमुटाव और झगड़े होना आम बात है। परन्तु कई बार यह मनमुटाव इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि हाथापाई और तलाक तक नौबत पहुंच जाती है। ऐसे में दोनों लाइफ पार्टनर एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं। बहुत बार कुछ सामान्य से वास्तु दोषों की वजह से भी ऐसा हो सकता है। यदि घर अथवा बेडरूम के वास्तु को ही ठीक कर लिया जाए तो इस समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : अफेयर : पति के पीछे से मैंने पड़ोसी के साथ गुजारी रात, और अब...

ज्योतिषी एम.एस. लालपुरिया के अनुसार वास्तु शास्त्र में किसी स्थान विशेष की ऊर्जाओं को नियंत्रित कर उनका उपयोग किया जाता है। इस तरह नियंत्रित की गई ऊर्जा कपल्स के बीच आपकी मनमुटाव दूर कर प्रेम बढ़ाती हैं। जानिए वास्तु के ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में जो आपकी मैरिड लाइफ को खुशहाल बना देंगे। ये उपाय करने में बहुत आसान हैं और करते ही फटाफट असर दिखाने लगते हैं।


वास्तु के इन उपायों से मैरिड कपल्स के बीच बढ़ेगा प्रेम 


कोई भी मैरिड कपल्स एक साथ सबसे ज्यादा समय अपने बिस्तर पर बिताते हैं। वास्तु के अनुसार कभी भी बेडरूम पर काली, नीली या गहरे रंगों की बेडशीट नहीं बिछानी चाहिए। ऐसा करना प्रेम संबंधों में तनाव का कारण बन सकता है। जहां तक संभव हो, बेड पर पिंक, लाइट येलो, लाइट मैरुन जैसे कलर्स की ही बेडशीट बिछाएं। कमरे के पर्दें भी इन्हीं कलर्स के रखें।

बेडरूम की दीवारों पर हल्के या पेस्टल कलर्स का प्रयोग करें। इससे भी आपका मूड अच्छा रहेगा। जहां तक हो सके, रूम की वॉल्स पर कभी भी डार्क ब्लू, ब्राउन या इस तरह के अन्य कलर्स का इस्तेमाल न करें। ऐसा करना आपकी लव लाइफ को पूरी तरह से बर्बाद कर सकता है।


बेडरूम में देवी-देवताओं की तस्वीरें न लगाएं। साथ ही रूम में शिकार करते हुए या युद्ध के दृश्यों की भी तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए। ऐसा करना भी प्रेम संबंधों में तनाव का कारण बनता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बेडरूम में रोमांटिक तस्वीरें, हंसते हुए चेहरे या नेचुरल सीनरी से संबंधित तस्वीरें लगानी चाहिए। इससे पति-पत्नी में प्रेम बढ़ता है और उनके बीच के सभी मनमुटाव हमेशा के लिए दूर हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें : My story : मेरा पति मुझमे नहीं लेता है दिलचस्पी, मैं करने लगी हूं अकेला महसूस

(नोट-यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। HR Breaking Nerws इसकी पुष्टि नहीं करता है।)