home page

UP News : मैं नहाने जाती हूं तो पिता पीछे से करते हैं ये काम

लखनऊ के गोमती नगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि जब मैं नहाने के लिए जाती हूं। तो मेरे पिता मेरे साथ नहाने की कोशिश करते हैं। जाने पूरा मामला-

 | 
 UP News : मैं नहाने जाती हूं तो पिता पीछे से करते हैं ये काम 

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में 19 साल की लड़की ने अपने पिता पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. आरोप है कि पिछले एक साल से पिता उसका शोषण कर रहा  है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : अफेयर : पति के पीछे से मैंने पड़ोसी के साथ गुजारी रात, और अब...

दरअसल, गोमती नगर विस्तार में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि घर में अकेली देख पिता उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाते हैं। यही नहीं, विरोध करने पर मारपीट करते हैं और नहाने जाने पर जबरदस्ती बाथरूम में आने का भी प्रयास करते हैं. इसी डर की वजह से कई दिन तक नहा नहीं पाती।


हालांकि, इस बात की जानकारी जब उसने अपनी मां को दी तो मां ने इसका विरोध किया. जिस पर पिता ने मां की जमकर पिटाई कर दी. पिता ने यह भी कहा, तुमको कोई नहीं बचा पाएगा. चाहे कहीं भी शिकायत कराओ. कुछ नहीं होने वाला.''  पिता की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने गोमती नगर विस्तार थाने में मुकदमा  दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ें : My story : मेरा पति मुझमे नहीं लेता है दिलचस्पी, मैं करने लगी हूं अकेला महसूस

एडीसीपी अली अब्बास के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. मामला संगीन होने पर कड़ी कार्रवाई भी की  जा रही है. पूरे मामले पर मां के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं।