home page

Affair: 23 साल की लड़की ने 60 साल के बूढ़े के साथ बनाए संबंध, अब कर रही ये डिमांड

Affair: प्यार कभी उम्र देखकर नहीं होता, इसी बात को एक 23 साल की लड़की ने 60 साल के बूढ़े से प्यार करके सच कर दिखाया है। यहां तक की उसने उस बूढ़े के साथ संबंध भी बनाए। आइए जानते है पूरी कहानी।

 | 
Affair: 23 साल की लड़की ने 60 साल के बूढ़े के साथ बनाए संबंध, अब कर रही ये डिमांड

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  यह कहानी है एक नेहा नाम की लड़की की। नेहा ने बताया कि मैं 23 साल की हूं। मेरी लाइफ में सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन मैं भी अन्य दूसरी लड़कियों की तरह अपने सच्चे प्यार की तलाश में थी। लेकिन जिस इंसान से मुझे वो प्यार चाहिए था वह मुझे मेरी उम्र के व्यक्ति से नहीं बल्कि एक 60 साल के आदमी में मिला और जिस वजह अब मुझे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


दरअसल, मेरी समस्या ये है कि मुझे एक ऐसे पुरूष से प्यार हो गया है, जिसकी उम्र से मेरे से दोगुनी से भी ज्यादा है। वो उस तरह का आदमी है, जिसका हमेशा मैंने सपना देखा था। वह न केवल आदत का बहुत अच्छा है बल्कि वह मुझे स्पेशल फील कराने का भी कोई मौका नहीं छोड़ता। 

MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

जब मैं उसके साथ होती हूं तो बहुत सुरक्षित महसूस करती हूं।  हमारी मुलाकात एक निजी फंक्शन में हुई थी जहां हमारे नंबर एक्चेंज हुए थे। इसके बाद हमारे बीच बातचीत शुरू हो गई। वो भले ही दिखने में तो सुंदर नहीं थे लेकिन केयर और अपनापन के मामले में उन्होंने मेरा दिल जीत लिया। हम कभी भी डेट पर नहीं गए। हमारा मुलाकात उनके घर पर ही होती थी। 


ऐसे हुई थी मुलाकात 

पिछले दिनों की बात है मैं उनसे मिलने उनके घर गई थी। हम एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे उसी वक्त उन्होंने मेरी खूबसुरती की तारीफ की। वो मेरी तरफ एक नज़र देखे ही जा रहा था और इतने में ही मेरा हाथ अपने हाथ में लेकर किस कर लिया। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ रोमांस शुरू कर दिया और हमारे बीच संबंध बने। वो पहला बार था जब हमारे बीच रिश्ते बने। 

दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

इसके बाद तो कई बार हमारे बीच संबंध बन चुके हैं। अब हम एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते हैं लेकिन मुझे उनके साथ सार्वजनिक रूप से या यूं कहूं कि पब्लिक प्लेस पर दिखने में शर्म आती है। 

मुझे डर है कि अगर किसी ने हमें साथ देख लिया, तो वह हमारे बारे में क्या कहेगा। यही नहीं, उसकी शारीरिक बनावट के बारे में भी कुछ चीजें हैं, जो मुझे पसंद नहीं हैं। लेकिन मैं उनके साथ रहना चाहती हूं। मुझे उससे प्यार है। 


मैं अपने रिश्ते को शादी तक भी ले जाना चाहती हूं, लेकिन समाज की बातों की वजह से मैं अपने रिश्ते के बारे में सोचने पर मजबूर हो गई हूं। क्या मुझे कोई ऐसा व्यक्ति ढूंढ़ना चाहिए, जो मेरे लिए परफेक्ट हो? या मुझे अपने रिश्ते को लेकर साहसी हो जाना चाहिए।

दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

एक्सपर्ट की राय 

रिलेशनशीप एक्सपर्ट का कहना है कि जिस स्थिति में आप हैं, उसकी वजह से आपके मन में बहुत कुछ चल रहा होगा। लेकिन आपको ये भी ध्यान देने की जरूरत है कि शादी करना एक बहुत ही बड़ा फैसला है।

ऐसा इसलिए क्योंकि विवाह के बंधन में बंधने के बाद हर दंपत्ती को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जोकि कभी-कभार रिश्ते को कमजोर बनाने का भी काम करती हैं। 
हां, अगर आप दोनों साथ में अपने भविष्य को खुशहाल देख रहे हैं, तो आपको ये भी समझने की जरूरत है कि आपका परिवार-समाज और आपके दोस्त आपके साथी को कितना पसंद कर रहे हैं।  ऐसा इसलिए क्योंकि किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए परिवार बड़ी भूमिका निभाता है, जिनके आभाव के बिना संबंधों का ज्यादा दिन चल पाना मुश्किल है।

हो सकती है यह समस्या 

किसी से शादी करना केवल एक-दो पल के लिए नहीं है बल्कि ये जीवनभर के लिए है। यही एक वजह भी है कि जब हम अपने लिए भावी साथी का चुनाव करते हैं, तो उसके साथ आने वाली हर चीज को अपनाने के लिए तैयार रहते हैं।

MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

आपके केस में भी ऐसी बहुत सी चीजें हैं, जो वक्त के साथ निश्चित रूप से बदल जाएगीं।  ऐसा इसलिए क्योंकि आप दोनों के बीच उम्र का अंतर भी ज्यादा है, जिसकी वजह से आपको अपने रिश्ते में बहुत संघर्ष करना होगा। हालांकि, मैं ऐसा बिल्कुल नहीं कह रही हूं कि आपका प्यार करना गलत है, लेकिन आप अपने जीवन को किस तरह आगे बढ़ाना चाहते हैं, यह पूरी तरह आप पर निर्भर करता है।