home page

affair : 35 साल की महिला को 23 साल के लड़के से हुआ प्यार, लिव इन में रहते किया ये काम

love affair : अपने से 13 साल छोटे लड़के के साथ प्यार करके उसी के साथ लिव इन में रहने लग गयी | दोनों ने इस दौरान कई बार संबंध भी बनाये पर एक दिन हुआ कुछ ऐसा  

 | 
एक्सट्रामैरिटल अफेयर

HR Breaking News, New Delhi : बिसरख थाना क्षेत्र में लिवइन में रह रही महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर ली है। पुलिस ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार, सहमति संबंध में रह रही महिला ने जब अपने लिवइन पार्टनर पर शादी का दबाव बनाया तो उसने महिला की चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।

UP News: सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने वाले हो जाएँ सावधान, UP सरकार ने दिए निर्देश

क्या है मामला
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के ग्राम हैबतपुर के तालाब में 18 मई को एक अज्ञात महिला का शव मिला था। पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के दौरान महिला की शिनाख्त साईबा (35) के रूप में हुई। साईबा के भाई शकील ने जितेंद्र भाटी पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए बिसरख थाने में मामला दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान रविवार को पुलिस ने जिले के दादरी अंतर्गत कैमरा थाना निवासी जितेंद्र भाटी (22) को गिरफ्तार कर लिया। वह हैबतपुर गांव में किराए पर मकान लेकर रहता था।

UP News: सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने वाले हो जाएँ सावधान, UP सरकार ने दिए निर्देश

दोनों लिवइन में रहने लगे थे
डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और साईबा दोनों ही सोशल मीडिया के माध्यम से नवंबर 2022 में संपर्क में आए थे। हैबतपुर गांव में दोनों लिवइन में रहने लगे थे। साईबा और जितेंद्र की उम्र 13 वर्ष का अंतर था। साईबा जितेंद्र पर शादी के लिए दबाव बनाती थी और 16 मई की रात दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। उन्होंने बताया कि आरोपी ने घर में रखे चाकू से महिला की हाथ की नस काट दी, जिससे पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने शव को तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, अभियुक्त का मोबाइल फोन और अन्य सामग्री बरामद की है।

UP News: सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने वाले हो जाएँ सावधान, UP सरकार ने दिए निर्देश