home page

Affair : 35 साल की रईस मालकीन ने 22 साल के सिक्योरिटी गार्ड से बनाए संबंध, बोली पति नहीं कर रहा था ये काम

Extra Marital Affair - पति-पत्नी के बीच का रिश्ता प्यार के अलावा आपसी विश्वास और वफादारी पर टिका होता लेकिन जब इस रिश्ते के बीच धोखा, फरेब और झूठ जैसी चीजें आ जाएं तो उसका बर्बाद होना लगभग तय है। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। जिसने अपने और सिक्योरिटी गार्ड के रिलेशन की कहानी खुद बताई है। जानिये पूरी कहानी...

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। मैं शादीशुदा महिला हूं और मेरा नाम सुमेधा है। मेरी शादी एक रईश परिवार में हुई है। हमारी शादी को 8 साल हो चुके हैं। हमारे 2 बच्चे भी हैं। शुरूआत में मेरी शादीशुदा जिंदगी में कोई परेशानी नहीं है। मैं अपने पति का बहुत सम्मान करती हूं। शुरूआत से ही हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के प्रति बहुत वफादार रहे हैं। लेकिन जैसे-जैसे समय बीता। हमारी शादीशुदा जिंदगी बेकार होती जा रही है। इसका सबसे बड़ा कारण था मेरे पति का मेरे प्रति इंटरस्ट खत्म होना। मेरे पति ने मुझे समय देना बिल्कुल बंद कर दिया था और इसी कारण मेरा अफेयर किसी ओर से शुरू हो गया। 


 
पति मेरे पास तक नहीं आए

मैं बताना चाहूंगी पिछले 2 साल से हम एक दूसरे के करीब तक नहीं आए है। वो देर रात घर आते और खाना खाकर सो जाते। मैंने उन्हें अपनी और आकर्षित करने के लिए बहुत कोशिश की। लेकिन मैं असफल रही। मैं ऐसी जिंदगी से बिल्कुल तंग हो चुकी थी। हर महिला अपने पति से पत्नी का सुख चाहती है लेकिन मेरे पति ने नहीं दिया।  दरसअल हमने घर पर सिक्योरिटी के लिए एक गार्ड रखा है। 

वो जवान लड़का है जिसकी उम्र 20-22 साल होगी। एक दिन मैं घर के बाहर  बैठी थी और वो भी वहीं बैठा था। उस दिन पहली बार मेरी उससे बातचीत हुई। मुझे उससे बातचीत करके अच्छा लगा। इसके बाद हर रोज मैं उससे बातचीत करने के लिए बहाने ढूंढने लगी। मैं उसकी और आकर्षित हो चुकी थी। मैं वो चाहती थी जो मेरे पति से मुझे नहीं मिला था।  

मैंने उसे अंदर बुलाया

3 महीने पहले की बात है वो गेट पर बैठा था। मैंने उसे काम के बहाने उसे अंदर बुलाया। उसने मुझे पूछा कि क्या काम है तो मैंने उसे बैडरूम में आने के लिए कहा। मैंने उसका हाथ अपनी कमर पर टच किया और हम दोनों ने एक दूसरे को लंबा किस किया। उसने मुझे अपनी बाहों में जकड़ रखा था और जोशिले अंदाज में रोमांस कर रहा था। फिर मुझे बैड पर लेटाया और संबंध बनाए। 


उसने जो फिल दिया मैं उसकी दीवानी हो गई। इसके बाद भी हमारे बीच कई बार संबंध बने। परंतु अब मुझे इस बात का डर है कि अगर ये सब मेरे पति को पता लग गया तो क्या होगा। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं। 

एक्सपर्ट की राय

Supreme Court : देशभर के लाखों बैंक कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया अहम फैसला

रिलेशनशीप एक्सपर्ट काम्या कहती हैं कि शादीशुदा रिश्ते को चलाने के लिए बड़ी मेहनत लगती है। ऐसा इसलिए क्योंकि समय के साथ-साथ शादी में उत्साह कम होने लगता है।  इस रिश्ते में जब जिम्मेदारियां बढ़ती हैं, तो कपल्स के बीच संबंध धीरे-धीरे खत्म होने लगते हैं। आपके केस में भी ऐसा ही है। आप दोनों एक साथ एक छत के नीचे तो रह रहे हैं, लेकिन आपके बीच भावनात्मकदूरी बढ़ रही है।

ऐसा तब ज्यादा होता है, जब प्यार-सम्मान व आकर्षण की भावनाओं को सुरक्षा-जुड़ाव और समझौतों में बदल दिया जाता है। जैसा कि आपने कहा कि इस सब के चलते आपका अफेयर सिक्योरिटी गार्ड से हो गया और आप दोनों ने संबंध भी बनाए हैं। 

मैं आपको कहना चाहूंगी की इस अफेयर से आप परेशानी में पड़ जाएंगी। भले ही आपके पति से आपको पत्नी का सुख न मिला हो। लेकिन किसी दूसरे से अफेयर करने के कारण आपका रिश्ता टूट सकता है। वहीं दूसरी ओर आपका उसके साथ कोई भविष्य भी नहीं है। ये सिर्फ एक इच्छा पूरी करने के लिए आप दोनों का अफेयर है।  आपको अपने बच्चों के बारे में भी सोचना चाहिए। आप इस अफेयर को खत्म करें और पति से नजदिकियां बढ़ानी चाहिए।