home page

Affair : कवारी लड़की ने शादीशुदा मर्द से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल

Affair : कई बार किसी व्यक्ति को हद से विश्वास करना भी भारी पड़ जाता है और जब विश्वास टूटता है तब सब कुछ खत्म हो जाता है। इस लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ है। आईये नीचे जानते हैं इसकी पूरी कहानी। 

 | 
Affair : कवारी लड़की ने शादीशुदा मर्द से बनाए संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मेरा नाम कुसुम है और मैं 28 साल की हूं। मेरा दिल उस समय भावनाओं से झूम उठा, जब मुझे पसंद करने वाले एक आदमी ने मेरी मदद की। वो भी तब जब मेरा दिल बुरी तरह टूट गया था। उसने न केवल मुझे ब्रेकअप से मिलने वाले दुख से बाहर निकाला बल्कि मेरे अंदर का जो कॉन्फिडेन्स मर गया था उसे भी दोबारा से लबा दिया था। हालांकि, मैं नहीं जानती थी कि जो इंसान एक पल में मुझे इतना ज्यादा प्यार कर रहा है, वो अगले ही पल मुझे ऐसी चोट देगा, जिसका दर्द मैं कभी नहीं भूल पाएंगी । 

 

 

 ये भी देखें :  बिना बताए घर आया पति, जवान लड़के से संबंध बनाती मिली पत्नी

 


ये बात 4 साल पहले की है। जब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड ने मुझे दूसरी लड़की के लिए छोड़ दिया था। इस दौरान मैं न केवल डिप्रेशन और एंजायटी का शिकार हो गई थी बल्कि उसके विश्वासघात ने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया था। हालांकि, इस दर्द से उभरने के लिए मैंने एक ऑनलाइन कविता मंच का सहारा लिया, जहां अपने विचार रखने से मुझे थोड़ी मदद मिली। एक दिन मैं अपनी एक कविता मैंने मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी कि तभी मुझे एक मैसेज आया।

जिसमें लिखा था 'आपने अभी-अभी जो पक्तियां लिखी हैं, वो  बताती हैं कि आप कितने दर्द में हो। तुम ठीक तो हो न?' वो पहला इंसान था, जिसने मुझसे पूछा था कि मैं ठीक हूं भी या नहीं। उस अजनबी के एक मैसेज ने मेरी सारी मरी हुईं भावनाओं को जगा दिया था, मुझे ये काफी अच्छा लगा। 

 

 

 ये भी देखें :  बिना बताए घर आया पति, जवान लड़के से संबंध बनाती मिली पत्नी

 


पहली बार उससे हुई मुलाकात

मैं उस मैसेज के बाद उस अजनबी से बात करने लगी। उसका नाम रोहित था।  मैंने उसे अपने बारे में सब कुछ बताया। इस दौरान उसने भी खुलासा किए। वो मेरे ही शहर का रहने वाला था। उसकी बातों को सुनकर मुझे बहुत सुकून मिला। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि उसने मेरे कविता की तारीफ की थी। 
उस अजनबी से मिलने के लिए न केवल मेरी ललक बढ़ती जा रही थी। इसके बाद हमने मिलने का प्लान बनाया और कुछ सप्ताह बाद जब हमने एक-दूसरे से एक कॉफी शॉप में मिले तो मुझे उम्मीद थी कि रोहित मेरी ही उम्र का होगा। लेकिन उसकी उम्र काफी ज्यादा थी ।

 ये भी देखें :  बिना बताए घर आया पति, जवान लड़के से संबंध बनाती मिली पत्नी

उसकी बातों ने मुझे किया खुश

दरअसल रोहित  एक शादीशुदा आदमी था। वो मेरे से करीब 20 साल बड़ा था।  उसे देखने के तुरंत बाद मेरा दिल दोबारा से टूट गया था। लेकिन इसके बाद भी मैंने उससे बात की। ऐसा इसलिए क्योंकि वह एक सुपर इंटरेस्टिंग व्यक्ति था, जिसने मुझे अच्छा महसूस कराने का कोई मौका नहीं छोड़ा था।  हम दोनों ने काफी देर तक एक-दूसरे से बात कीं। 


मुझे अब हमारे बीच एक संबंध बनता हुआ महसूस हुआ। रोहित ने भी मुझे बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी किसी के साथ इतना अच्छा महसूस नहीं किया था। उनकी बातों ने मुझे खुश कर दिया था। परंतु मैं जानती थी कि मैं एक खतरनाक लाइन पर चल रही हूं, जिसका मुझे खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। 

 ये भी देखें :  बिना बताए घर आया पति, जवान लड़के से संबंध बनाती मिली पत्नी

जब हमारे बीच रिश्ते बने

अगले दिन हम काफी बार मिले। हम दोनों न केवल कॉफी के कई कप साथ पिए बल्कि मुझे उससे प्यार हो गया था। उसने भी मुझे ये संकेत दिया कि मैं उसके लिए काफी स्पेशल हूं। हमने करीब 8 महीने बाद एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया। मैं उसके साथ काफी खुश थी, उसने भी मुझसे वादा किया वो अपनी दुखी शादी को छोड़कर मेरे साथ रहेगा। 


इसके बाद उसने एक दिन मुझे मिलने के लिए शाम को अपने घर पर बुलाया। मैंने मेरे घर वालों से सहेली के यहां जाने की बात कहकर उससे मिलने गई। उस दिन उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। मैं उसके घर पहुंची उसने मेरे लिए स्पेशल इंतजाम कर रखे थे। माहौल काफी रोमंटिक था थोड़ी देर बाद उसने मुझे ड्रिंक ऑफर की। मैंने पहले कभी ड्रिंक नहीं कि थी लेकिन मैंने उसे मना नहीं किया। हम एक ही सोफे पर बैठे हुए थे। इसके बाद उसने धीरे से अपना हाथ मेरी थाइज पर रख दिया और वो रोमांस करने लगा। बाद में उसने मुझे अपनी बाहों में उठाकर और बैडरूम में ले गया। वहां हम दोनों के बीच रिश्ते बने। मैं उससे प्यार ही इतना करती थी कि उसे किसी चीज के लिए मना नहीं कर पाई। इस दौरान उसने मुझे विश्वास दिलाया कि वह जो कुछ भी कर रहा है वो केवल मेरे लिए ही है। लेकिन वो कहते हैं न चीजें हमेशा एक जैसी नहीं रहतीं। अंत में कुछ ऐसा ही हुआ।

उसकी एक बात ने मेरे दिल तोड़ा

थोड़े दिन बाद ही मेरे और रोहित के बीच चीजें थोड़ी गंभीर हो गई थीं। मैं उससे बार-बार पूछने लगी थी कि वो अपनी पत्नी से हमारे बारे में कब बात करेगा। लेकिन वह कुछ नहीं कहता था। दो-तीन महीने तक यूं ही सब चलता रहा। फिर अंत में मैंने रोहित के साथ अपने भविष्य के बारे में बात करने की ठानी। 
जब मैंने उससे काफी जिद की, तो उसने मुझ पर चिल्लाते हुए कहा 'हमारा साथ में कोई भविष्य नहीं है। मैं अभी भी एक शादीशुदा आदमी हूं। उसके इन शब्दों ने मेरा दिल तोड़ दिया।  मैं एक बार फिर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही थी। मेरे अनगिनत निवेदन और याचना करने के बाद भी रोहित  का मन नहीं बदला। एक दिन मैंने देखा कि उसने मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया था। मुझे उनके घर का पता भी नहीं मालूम था। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि अन्य व्यक्ति ने भी मुझे बुरी तरह धोखा दे दिया।

फायदा उठाकर छोड़ा

रोहित मेरी जिंदगी से एकदम गायब हो गया था। मेरे पास हमारी यात्राओं की कोई रसीद भी नहीं थी ताकि मैं उसकी पत्नी को बता सकूं कि वो कितना बड़ा धोखेबाज है। ऐसा इसलिए क्योंकि वो सभी बुकिंग और बिलिंग खुद ही करता था। वो  अपने हर कदम से बहुत सावधान था। वह केवल मेरे पास मेरा फायदा उठाने के लिए आया था, जिसने एक झटके में मुझे बुरी तरह बर्बाद कर दिया ।