home page

Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

Affair :  मैं एक विवाहित महिला हूं। मैंने अपने पति से लव मैरिज की थी, लेकिन दुख की बात ये  है कि मैं अब उनके लिए कुछ भी फील नहीं करती। हम साथ होते हुए भी साथ नहीं है। हम दोनों में सिर्फ नाम का रिश्ता है। 

 | 
Affair :  30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। मेरी उम्र 30 साल है। मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन अब मैं अपने रिश्ते से बहुत ज्यादा परेशान होने लगी हूं। दरअसल, मैं और मेरे पति एक ही घर में रहने के बावजूद रूममेट की तरह रहते हैं। हम दोनों ने भले ही लव मैरिज की थी, लेकिन अब हमारे बीच पति-पत्नी जैसा कुछ भी नहीं है। हम दोनों शादीशुदा जोड़े की तरह महसूस नहीं करते हैं। शायद ये इसलिए क्योंकि उसने मेरे साथ संबंध बनाना बंद कर दिया है। इसी सब के बीच मेरा अफेयर मेरे पति के ड्राइवर से हो गया। 

 

 

 ये भी देखें : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

दरसअल सुरेश पिछले एक साल से मेरे पति की गाड़ी चलाता है। पिछले दिनों मैंने पति से गाड़ी सिखाने के लिए कहा। तो उन्होंने ड्राइवर को कहा कि वो गाड़ी सिखा दे। इसके बाद हर रोज शाम को वो मुझे गाड़ी सिखाने के लिए ले जाता था। जैसे जैसे मेरे उसके साथ समय बितने लगा तो मुझे वो काफी अच्छा लगा। मुझे भी पता नहीं कि मैं कैसे उसकी तरफ आकर्षित हो गई। 

 ये भी देखें : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

गाड़ी में बने संबंध

हम हर रोज एक दूसरे के साथ दो से तीन घंटे बिताते थे। उसने मेरा नंबर भी ले लिया था और हमारी व्हाट्सएप पर भी एक दूसरे से बातचीत होने लगी। उसने मुझे रोमांटिक मैसेज करने शुरू कर दिए।  एक दिन वो मुझे शाम को गाड़ी सिखाने के लिए ले गया और एक खाली जगह पर ले जाकर मुझे ड्राइवर सीट पर बैठाया और गाड़ी चलाने के लिए कहा। मेरा एक हाथ गाड़ी के गियर पर था और उसने अपना हाथ मेरे हाथ के ऊपर रख दिया। वो धीरे धीरे मेरे साथ रोमांस करने लगा और मुझे पकड़कर चूम लिया। हम दोनों के बीच लंबा किस हुआ। उसने मुझे अपनी बाहों में ले रखा था और मुझे उसका जोश कायल कर रहा था। फिर हम दोनों ने गाड़ी के अंदर की संबंध बनाए। 


इसके बाद भी दो तीन बार हमारे बीच संबंध बने। लेकिन अब वो मुझे ब्लैकमेल करने लग गया है और पैसों की भी डिमांड करता है। मैं ये सब खत्म करना चाहती हूं पर  समझ नहीं आ रहा क्या करूं। मैं मेरी शादी नहीं तोड़ना चाहती और अपने पति के दिल में जगह बनाना चाहती हूं। प्लीज मुझे बताएं कि मैं अपने पति के दिल फिर से जगह कैसे बना सकती हूं।

ये भी देखें : दामाद ने पहले ससुर को शराब पिलाई फिर सास के साथ किया ये काम

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट ओमिका ओबराय कहती हैं कि हमारे समाज में विवाह को बहुत महत्व दिया गया है। मैं इस बात को मानती हूं कि इस रिश्ते को निभाना बहुत मुश्किल है, जिसमें आने वाली बाधाओं के लिए पहले से कोई भी तैयार नहीं होता है। लेकिन इसके बाद भी मैं यही कहूंगी कि विवाहित जोड़ों को अपने रिश्ते को प्राथमिकता देना कभी नहीं भूलना चाहिए।


वहीं आपने बताया कि आपने ड्राइवर के साथ भी संबंध बनाएं हैं तो मैं आपको कहूंगी की आपको तुरंत उससे दूरी बनानी चाहिए और उससे सख्ती से निपटें। अगर वो फिर भी नहीं मानता है तो आपको इस बारे में अपने पति से बात करनी होगी। आप अपने पति से गलती मानें और भविष्य में ऐसा न करने का आश्वासन दें। भले ही शुरूआत में चीजें ठीक न हों लेकिन समय के साथ ठीक होने लग जाएंगी। 

ये भी देखें : दामाद ने पहले ससुर को शराब पिलाई फिर सास के साथ किया ये काम


पहल करना कोई गुनाह नहीं


आपकी सभी बातों को सुनने के बाद मैं केवल आपसे इतना कहना चाहती हूं कि अपने रिश्ते को बचाने के लिए पहल करना गुनाह नहीं है। आपको खुद अपने रिलेशन में रोमांस जगाना होगा। यही नहीं, इस दौरान इस पर भी चर्चा करें कि आप दोनों शादी से पहले कितना मजा करते थे, लेकिन धीरे-धीरे यह सब बदलता जा रहा है। वहीं अपने पति को यह भी बताएं कि आप उनसे क्या चाहती हैं। उन्हें इस बात का भी एहसास दिलाएं कि आप उनसे अभी भी बहुत प्यार करती हैं।