home page

affair : बॉयफ्रेंड से ब्रकअप कर, 60 साल के बूढ़े से बनाये संबंध, अब हो गयी प्रेग्नेंट

love affair : 60 साल के बूढ़े के प्यार में पद कर लड़की ने अपने जवान बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया और अब वो प्रेग्नेंट हो गयी ~ आइये विस्तार से जानते हैं इनकी कहानी 

 | 
लव स्टोरी

HR Breaking News, New Delhi : इश्क अंधा होता है ये सुना तो हम सबने है लेकिन कई बार ऐसा देखने को भी मिल जाता है जिसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है फिर इंसान खुद से ही ये सवाल कर बैठता है क्या आखिर कैसे क्यों. वो इसलिए, क्योंकि प्यार ना तो बंदिशें देखता है ना उम्र वो तो बस हो जाता है. ऐसा ही हुआ उस लड़की के साथ, जिसकी शादी उससे होने वाली थी जो उसका बचपन का प्यार था उसका सपना पूरा होने वाला था. लेकिन अचानक न जाने क्या हुआ क्या उसने रिश्ता ही तोड़ दिया और फिर जिसके साथ जोड़ी बनाई, उसे बाप बेटी की जोड़ी समझ बैठते हैं.

RBI ने एक साथ 8 बैंकों पर लगाया ताला, ग्राहकों पर होगा ये असर

30 साल की अमांडा कैनन पेशे से पर्सनल ट्रेनर हैं. जिन्होंने बचपन के प्यार से अपनी शादी तोड़ी और दोबारा सच्चे प्यार की तलाश 24 साल बड़े शख्स के पास जाकर खत्म हुई. 4 साल के रिलेशनशिप के बाद उन्होंने ऐस नाम के रेडियो जॉकी से शादी कर ली और अब उन्हीं के बच्चे की मां बनने वाली हैं. इन दोनों के बीच उम्र का फासला सुर्खियों में आ गया. लेकिन इन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

अमांडा कहती हैं कि लोग उन्हें लालची समझते हैं. कई बार लोग उन्हें साथ देखकर बाप बेटी भी समझ बैठते हैं. लेकिन असल में वो लव कपल है जो एक दूसरे से बेहद प्यार करता है. हर रिश्ते से ऊपर अमांडा एक दूसरे का ‘बेटर हाफ’ कहती हैं.

RBI ने एक साथ 8 बैंकों पर लगाया ताला, ग्राहकों पर होगा ये असर

24 साल बड़े शख्स के इश्क में पागल हो गई लड़की
दोनों में कब और कैसे प्यार हुआ इस सवाल पर ऐस बताते हैं कि तलाक के कुछ समय बाद वो एक जगह बैठकर कुछ खा रहे थे, तभी अमांडा ने आकर खुद उनसे बात की. तो अमांडा की खूबसूरती पर फिदा हो गए ऐस. हालांकि अमांडा ने अपनी ओर से प्यार की पहल कर दी थी. मगर उनके बीच 24 साल से ज्यादा उम्र का फासला था. जिसे लेकर ऐस के मन में झिझक थी. मगर धीरे धीरे दोनों को ही एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा. अपने रिश्ते को वो एक मौका देने के बारे में सोचने लगे और 4 साल के रिलेशनशिप के बाद आखिरकार वो शादी के बंधन में बंध गए. ऐस कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी लाइफ में कभी इतनी खूबसूरत लड़की आएगी. आखिरकार उन्हें भी उससे प्यार हो गया और न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में ऐस ने अमांडा को प्रपोज कर दिया.

RBI ने एक साथ 8 बैंकों पर लगाया ताला, ग्राहकों पर होगा ये असर

जिसे लोग समझते हैं बाप, उसके बच्चे की बनने वाली है मां
ऐस बताते हैं कि अमांडा और उनकी बेटी की उम्र में बस 7 साल का ही फासला है. ऐस की पहली शादी से 2 बच्चे हैं. 2020 में उनकी 21 साल की बेटी की मौत हो गई. ऐस ने दोबारा कभी शादी ना करने का प्रण लिया था. लेकिन 2017 में अमांडा के प्यार ने उन्हें अपना फैसला बदलने को मजबूर कर दिया. फिर 2021 में दोनों ने शादी कर ली. अब ये कपल जल्द ही पैरेंट बनने वाला है. सोशल मीडिया पर उन्होंने ये खुशखबरी साझा की. ऐस के मुताबिक वो पहली बार 30 की उम्र में पिता बने थे. अब 54 साल में दोबारा उस एहसास को जीने जा रहे हैं. जो उनके लिए बहुत खास है.

RBI ने एक साथ 8 बैंकों पर लगाया ताला, ग्राहकों पर होगा ये असर