home page

affair : शादी से पहले ही दुल्हन संग सुहागरात मनाने पहुंचा दूल्हा, साले ने बना ली वीडियो

suhagrat : शादी को कुछ ही दिन बाकी बचे थे और दूल्हा शादी से पहले ही दुल्हन के पास जा पहुंचा और इन दोनों को दुल्हन के भाई ने देख लिया और उनकी वीडियो रिकॉर्ड कर ली | आइये जानते हैं पूरा मामला 

 | 
अफेयर

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दूल्हा अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था, तभी दुल्हन के भाई ने उसे देख लिया. उसे रंगे हाथों पकड़ने के बाद वीडियो बना लिया. इसको लेकर दोनों में मारपीट होने लगी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने लेकर पहुंची. बताया जा रहा है कि दुल्हन के भाई ने अपनी बहन की शादी तोड़ दी है.

love affair : पति से छुप पर पत्नी जाती थी देवर के कमरे में, एक दिन दोनों ने बनाया ये प्लान

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गोरखपुर जिले के गुलरिहा इलाके के एक गांव का है. यहां भटहट चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के लड़के की शादी उसी के थाना क्षेत्र के गांव में तय हुई थी. शादी तय होने के बाद बांसस्थान मंदिर परिसर में दोनों की सगाई भी हो चुकी थी. आगामी 6 दिसंबर को शादी होनी थी.

होने वाले साले ने युवक को रंगेहाथों पकड़ा

इससे पहले शुक्रवार की दोपहर लड़की का भाई गांव से भटहट आ रहा था. इसी बीच पिपरी गांव के सामने आयुष विश्वविद्यालय के बगल में स्थित बगीचे में वह पहुंच गया. उसने अपने होने वाले जीजा को उसकी प्रेमिका के साथ एक पेड़ के नीचे आपत्तिजनक हालत में बैठे देख लिया. वह मौके पर पहुंचा तो फोटो खींचने लगा और वीडियो भी बनाने लगा. इसको लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई. 

love affair : पति से छुप पर पत्नी जाती थी देवर के कमरे में, एक दिन दोनों ने बनाया ये प्लान

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

पुलिस का कहना है कि शादी तय होने के बाद युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. वह बगीचे में रंगरेलियां मना रहा था. उसी दौरान उस लड़की का भाई वहां आ गया, जिससे युवक की शादी तय हुई थी. दुल्हन के भाई ने जब देखा तो वह मौके पर बगीचे में पहुंच गया और वीडियो बनाने लगा.

वीडियो बनाने को लेकर दोनों में मारपीट हो गई. इस मामले को लेकर गुलरिया थाना इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने बुलाकर बात की गई. किसी ने किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी.

love affair : पति से छुप पर पत्नी जाती थी देवर के कमरे में, एक दिन दोनों ने बनाया ये प्लान