home page

Affair: शादी से पहले गर्भवती निकली दुल्हन, मच गया बवाल

उत्तर प्रदेश के एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शादी के कुछ ही दिन रहते थे। लड़की के पेट में दर्द होने लगा। जैसे ही लड़की को डॉक्टर के पास चेक करवाया तो लड़की गर्भवती निकली। आइए नीचे खबर में विस्तार से जातने हैं पूरी कहानी - 

 | 
Affair:  शादी से पहले गर्भवती निकली दुल्हन, मच गया बवाल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक अजब कहानी सामने आई है. यहां एक लड़की की शादी इसी साल जुलाई में होती है. शादी के चंद दिन बाद लड़की के पेट में दर्द होता है, जब वह डॉक्टर के पास जाती है तो पता चलता है कि लड़की तीन महीने की गर्भवती है. इसके बाद लड़की स्वीकारती है कि यह बच्चा उसके जीजा का है. फिर जीजा -साली साथ रहने लगते हैं, लेकिन एक दिन लड़की की लाश संदिग्ध परिस्थिति में मिलती है. परिजन जीजा पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

दरअसल, पीलीभीत की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देश नगर की रहने वाली 24 वर्षीय निदा का निकाह इसी साल 23 जुलाई को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ चंदोई गांव के रहने वाले सईद अहमद के साथ हुआ था. शादी के चंद दिन के बाद निदा के पेट में दर्द होता है तो वह अपने पति के साथ डॉक्टर को दिखाने जाती है, जहां पर मालूम होता है कि निदा 3 महीने की गर्भवती है।

ये सुनकर सब हैरत मे पड़ जाते है और दोनों परिवार के बीच पंचायत होती है. पंचायत में निदा सबके सामने कुबूल करती है कि उसके पेट में जो गर्भ पल रहा है, वह उसके जीजा नसीर का है, नसीर भी पंचायत में बैठा था, तब नसीर यह कहता है कि वह निदा के साथ शादी कर लेगा और अपने साथ ले जाता है. निदा भी खुशी-खुशी अपने जीजा के साथ उसके घर चली जाती है और लव इन रिलेशनशिप में रहने लगती है।

इस घटना के एक महीने बाद ही मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में निदा फांसी के फंदे पर लटकती मिलती है. निदा के घरवाले नसीर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. निदा के भाई इरशाद का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पता लगा निदा के पेट में हमारे बड़े साधु का बच्चा है, इसको लेकर निदा के पति ने तलाक दे दिया और निदा अपने जीजा के साथ रहने लगी और उन्होंने आज उसे मार दिया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

इस मामले में सीओ सदर सुनील दत्त ने बताया कि मृतिका का अपने पति से तलाक हो गया था और वह अपने जीजा के साथ रहती थी, उसका तलाक अपने जीजा के साथ अवैध संबंध के चलते हुआ था, आज उसने किसी वजह से आत्महत्या कर ली, हम मामले की तहकीकात कर रहे हैं और परिवार की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच कर रहे हैं।