home page

Affair : बहू ने शराब पीकर ससुर के साथ बनाए संबंध, फिर ऐसे खुली पोल

Extra Marital Affair - पति पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है। जब इन दोनों में से किसी चीज की कमी होती है तो रिश्ता कोई तीसरा आ जाता है। इस कहानी में भी कुछ ऐसा ही है। शादीशुदा महिला का अपने ही ससुर के साथ अफेयर चल रहा था। जानिये पूरा मामला- 

 | 
Affair : बहू ने शराब पीकर ससुर के साथ बनाए संबंध, फिर ऐसे खुली पोल 

HR Breaking News (ब्यूरो)। झांसी में र‍िश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध बन गए। बहू अपने पत‍ि को नींद की गोली खि‍लाकर रोज रात में ससुर के पास चली जाती थी। यही नहीं दोनों एक साथ बैठकर शराब भी पीते थे। ये नाजायज रिश्ता परिवारवालों के सामने आ गया, ज‍िसके बाद ससुर ने जहर खाकर जान दे दी। सुसाइड से पहले उसने अपनी पत्नी से फोन पर माफी भी मांगी।

Gold Price Today: रिकॉर्ड लेवल से कितना गिरा सोना, खरीदने से पहले जान लें 22 और 24 कैरेट गोल्ड के रेट

टोड़ीफतेहपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाले 48 वर्षीय रवि (काल्पनिक नाम) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। रवि की पत्नी की लगभग 20 साल पहले मौत हो गई थी। उसकी कोई संतान नहीं थी। पत्नी की मौत के बाद रवि के परिजनों ने एक महिला शांति देवी (काल्‍पन‍िक नाम) से शादी करा दी। महिला के पति की मौत हो गई थी और उसका एक चार साल का बेटा था। शादी के बाद शांत‍ि देवी पति और पुत्र के साथ रहने लगी। उनके बीच में सबकुछ सही चल रहा था। बेटा बड़ा हुआ तो पांच साल पहले उसकी शादी कर दी थी।

ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध


शांति देवी ने बताया क‍ि बेटे की शादी के बाद से ही बहू उसे प्रताड़ित करने लगी। शांत‍ि ने बताया क‍ि कुछ समय बाद उसने अपने पत‍ि रवि को बहू के साथ आपत्त‍िजनक स्‍थि‍ति में देख ल‍िया। दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी, ज‍िससे वह डर गई। ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध थे।

पत्नी ने दोनों के र‍िश्‍तों का क‍िया खुलासा  


शांति देवी ने बताया, बेटा दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। बहू ने पांच महीने से उसे घर नहीं आने दिया। वह बेटे को डरा-धमकाकर रखती थी। भाई दूज पर दोनों उसकी हत्या की बात कह रहे थे, जिसको उसने सुन लिया था। दोनों ने कुल्हाड़ी पर धार लगाकर रख ली थी। वह डरकर भाइयों का टीका करने का बहाना बनाकर मायके चली गई। घर पर बहू और ससुर रह रहे थे। उसने दोनों के रिश्तों के बारे में सभी को बता दिया था।


ससुर ने जहर खाकर दी जान  


शांति ने बताया क‍ि वह मायके में थी, तभी शनिवार को पति का फोन आया और बोला, मैं जहर खा रहा हूं, मैं गलत क‍िया है और ज्‍यादा शराब पी ली है। इसके बाद फोन कट गया। बाद में पता चला कि पति ने जहर खा लिया है। मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शांति देवी का कहना था कि ससुर ने जो किया वह बहुत बुरा किया, लेकिन वह चाहती है क‍ि बहू अब बेटे के साथ रहे और अपने परिवार को संभाले। उसका एक चार साल का पुत्र भी है।

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के DA के बाद ग्रेच्‍युटी में इजाफा, अब इतनी ज्यादा मिलेगी सैलरी


पुल‍िस ने क्‍या कहा? 


थानाध्यक्ष कौशल किशोर मिश्रा ने कहा क‍ि थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति के जहर खाने की सूचना मिली थी। परिजन उसका उपचार कराने के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए थे। संभावना है क‍ि परिवार में विवाद के चलते उसने जहर खाया होगा।