home page

Affair : रईस परिवार की बहू ने 22 साल के रसोईये से बनाए संबंध, खुद ने की पहल

Affair : पति पत्नी के रिश्ते में जब कोई भी एक इग्नोर करने लग जाए या फिर एक दूसरे की फिलिंग्स की कद्र न होता तो फिर रिश्ते में दूरियां बढ़ाने लग जाती है। इसी चक्कर में अफेयर भी हो जाता है। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। जिस आर्थिक तौर पर तो सब कुछ मिला लेकिन पत्नी का सुख नहीं मिला। महिला ने खुद अपनी पूरी कहानी बताई है।

 | 
Affair : रईस परिवार की बहू ने 22 साल के रसोईये से बनाए संबंध, खुद ने ही की पहल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 6 साल हो गए हैं। मैं एक मीडिल क्लास फैमली से हूं लेकिन जहां मेरी शादी हुई है वो काफी रईश लोग हैं। मेरी और मेरे पति की उम्र में 15 साल का गैप है। हम दोनों की अरेंज मैरिज हुई है।  मैं इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं हूं। मेरी आर्थिक जरूरत तो जरूर पूरी हो रही है लेकिन पति का सुख जो होता है वो नहीं मिल रहा है। अब मैं इस रईश परिवार में शादी कर पछता रही हूं। अब मैंने मेरी इच्छा पूरी करने के लिए दूसरे व्यक्ति को चुना है।

 

 

ये भी देखें : 2 बच्चों की मां ने 15 साल के लड़के से बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

 

 


उसके साथ बीतने लगा समय

दरअसल हमने एक रसोईया रखा हुआ है। उसे हमारे यहां आए हुए अभी 8-9 महीने ही हुए हैं। वो 20-22 साल का लड़का है। उसकी फिजिक्स ने मुझे पहले दिन ही आकर्षित कर दिया था। कहीं न कहीं मैं उससे पति का सुख चाहती थी इसलिए मैंने उससे बातचीत शुरू कर दी। आधे से ज्यादा समय मेरा उसके साथ ही गुजरने लगा था क्योंकि मेरे पति बिजनेस के कारण बाहर रहते हैं। मैं उसके प्रति आकर्षित तो पहले ही दिन हो गई थी लेकिन 5 महीने तक उसे कुछ कह नहीं पाई। फिर मैंने उसे साथ रोमांस की बातें शुरू कर दी क्योंकि मैं उसके करीब आना चाहती थी। 

ये भी देखें : 2 बच्चों की मां ने 15 साल के लड़के से बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

मैंने ही उसका हाथ पकड़ा

पिछले दिनों की बात है मैं अपने बैडरूम में थी और बाथरूम से नहाकर बाहर आई थी इसी दौरान वो चाय लेकर मेरे कमरे में आ गया। उस समय मैंने केवल अंडर गार्मेंट्स डाले हुए थे। ये देखकर वो एकदम सन्न रह गया। मैंने उससे पूछा क्या हुआ तो उसने मुझे सॉरी बोला और कमरे से बाहर जाने लगा। लेकिन मैंने उसका हाथ पकड़ कर रोक लिया और उसके गले लग गई। उसका हाथ मेरी कमर को टच कर रहा था और इसके बाद उसने रोमांस करना शुरू कर दिया। 


उसने मुझे बैड पर लेटाया और रिश्ते बनाए। उसकी फिजिक्स के कारण मैं उसकी कायल हो गई मुझे वो शुखी मिली जिसका मैं इंतजार कर रही थी।  इसके बाद भी हमारे बीच कई बार रिश्ते बन चुके हैं। मुझे पता है ये सब गलत है लेकिन मेरे पास इसके अलावा कोई रास्ता भी नहीं है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं?

ये भी देखें : 2 बच्चों की मां ने 15 साल के लड़के से बनाए संबंध, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट स्वाति ठकराल कहती हैं कि पति पत्नी के रिश्ते में एक दूसरे को समय देना बेहद जरूरी है। जैसा की आपने बताया आपको अपने पति से पत्नी का सुख नहीं मिला और आपने किसी दूसरे व्यक्ति से रिश्ते बनाए हैं। मैं आपको कहना चाहूंगी की आप इस रिश्ते के कारण मुसीबत में फंस जाएंगी। 

एक न एक दिन आपके पति को इस बारे में पता लग ही जाएगा, इसलिए आपको ये रिश्ता खत्म करना चाहिए और अपने पति से अच्छे रिश्ते स्थापित करने चाहिए। आपको एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहिए। इसके लिए आप वीकेंड पर एक दूसरे के साथ बाहर जाएं। इन चीजों से आपके रिश्ते की दूरियां कम होंगी।  वहीं अगर फिर भी आपको रिश्ते अच्छे नहीं हो पा रहे हैं तो आप तलाक ले सकती हैं। आपका अपने नौकर से रिश्ता बनाना बिल्कुल भी ठीक नहीं है।