home page

Affair : ससुर के साथ संबंध बनाती थी बहु, अब पति ने किया ये...

एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक ससुर ने अपनी ही बहू से शादी कर ली है, साथ ही ये भी पता चला है कि महिला का पति नाबालिग था। आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 
Affair : ससुर के साथ संबंध बनाती थी बहु, अब पति ने किया ये... 

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र के अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक ससुर ने अपने ही बेटे की पत्नी से शादी कर ली और किसी को खबर तक नहीं हुई। दोनों चार साल पहले रिश्ते में ससुर और बहू थे और अब पति पत्नी हो गए। आज के कलयुगी दुनिया में हमेशा ही लोग कहीं-न-कहीं अखबार, सोशल मीडिया पर ससुर बहू के अफेयर की खबर पढ़ते ही रहते है।


पर बीते दिनों एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक ससुर ने अपनी ही बहू से शादी कर ली है, साथ ही ये भी पता चला है कि महिला का पति नाबालिग था इसलिए उक्त महिला ने ससुर के साथ ही रिलेशन बना लिए। जिसके चलते वो ससुर के बच्चों की मां बन गई। हालांकि पूर्व पति की शिकायत पर पुलिस दोनों को पकड़कर लाई.

MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

लेकिन पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ा क्योंकि दोनों ने पुलिस को कोर्ट में अपनी शादी के कागजात दिखाए। एक युवक ने कुछ दिन पहले बिसौली पुलिस से शिकायत की उसकी शादी 2016 में वजीरगंज क्षेत्र की एक युवती से हुई थी। साल भर दोनों साथ रहे। अगले साल पत्नी उसके पिता के साथ कहीं चली गई।


वही जब इस बाबत महिला से बात करने कि कोशिश कि गयी तो उसने बताया कि शादी के वक्त उसका पति नाबालिग था, वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ कोर्ट मैरिज कर चुकी है और अब ससुर से उसका दो साल का बेटा भी है। इस संबंध से दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं। साथ ही, महिला ने ये भी बताया कि गांव में बदनामी के डर से वे चंदौसी जाकर रहने लगे हैं।

दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट


मालूम हो कि युवक ने जन सूचना के जरिये अपनी पत्नी व पिता के बारे में जानकारी मांगी, जिसके बाद इन लोगों को कोतवाली बुलाया तो महिला ससुर के साथ ही पत्नी की तरह रहने की बात बताते हुए
उनके साथ जाने पर अड़ गई। अंत में कुछ प्रमाणपत्र देखने के बाद पुलिस ने उसे ससुर के साथ जाने दिया। मिली जानकारी के मुताबिक लड़का मजदूरी करता है और पढ़ा लिखा नहीं है खबरों के मुताबिक लड़का मजदूरी करता है और पढ़ा लिखा नहीं है. हालांकि अब इलाके में इस बात को लेकर चर्चा है कि पतिपत्नी का रिश्ता अब मांबेटे में बदल चुका है।