home page

Affair : पति से नहीं मिली संतुष्टि, पत्नी ने ननंद के पति से कई बार बनाए संबंध

Affair : अगर पति पत्नी की अनदेखी करे या फिर उसको समय न दे तो ये तय है कि वो रिश्ते में खटास तो आएगी ही आएगी। इसी के बाद शुरू होता आ अफेयर। पत्नी अपनी खुशी किसी दूसरे में तलाश करने लगती है। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। 

 | 
Affair : पति से नहीं मिली संतुष्टि, पत्नी ने ननंद के पति से कई बार बनाए संबंध

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  ये किसी ने ठीक कहा है कि शादी जैसे नाजुक रिश्ते को चलाने के लिए पति-पत्नी का न केवल आपस में जुड़ना बहुत जरूरी है बल्कि उनका एक-दूसरे से संतुष्ट होना भी बहुत मायने रखता है। हालांकि, मुझे अपनी शादी में दोनों में से कुछ नहीं मिला था। मैं अपनी शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे पति का व्यवहार बहुत ही उदासीन था। उसने मुझे कभी भी वैसा महसूस नहीं कराया था, जैसा कि मैं चाहती थी।  वह न केवल अपने काम में बहुत बिजी रहता था बल्कि उसके पास हमारे रिश्ते के लिए भी समय नहीं था। मुझे अच्छे से याद है कि शादी के बाद से उसने मुझे कभी नहीं छुआ था। वो  मुझसे प्यार करने में सबसे कम दिलचस्पी लेता था।

 

 

ये भी देखें : गैरमर्द से संबंध बना रही थी पत्नी, पति आया तो दोनों उसी पर टूट पड़े

 

 


ऐसा नहीं है कि मैंने उससे पूछने की कोशिश नहीं की, लेकिन उसकी बातों में हमेशा मुझे एक टालमटोली दिखती थी। मैंने एक बार उसके साथ संबंध बनाने की भी पहल की, लेकिन अपना रिश्ता सही करने के मेरे सारे प्रयास खराब गए। इस घटना ने मुझे बहुत ही निराश किया। हमारी शादी बाहर से शांतिपूर्ण दिखती थी। लेकिन वास्तव में यह मेरे लिए गले का फांस बनती जा रही थी। मैं अपनी भावनाओं को बाहर निकालना चाहती थी। मैं अपने पति से प्यार करना चाहती थी। लेकिन मेरे पति हमेशा जानबूझकर जल्दी सो जाता था। और फिर तो मैं मैं इस प्रेमहीन विवाह में एडजस्ट करने लगीं। 

ये भी देखें : गैरमर्द से संबंध बना रही थी पत्नी, पति आया तो दोनों उसी पर टूट पड़े


मेरी ननद के पति हमारे घर रहने आए

मैंने अपनी शादी से सारी उम्मीद छोड़ ही चुकी थी कि अचानक मेरी ननद के पति कई सालों बाद हमसे मिलने आ गए। इस बार वो हमारे घर कई दिन रूकने वाले थे क्योंकि उन्हें अपने बिजनेस के कारण हमारे शहर में काम था।  वो देखने में बहुत ही आकर्षक था। उनकी पर्सनैलिटी काफी अच्छी थी। उसकी फिजिक्स ने मुझे उसके बारे में इस तरह से सोचने पर मजबूर कर दिया था। हालांकि, मैं अच्छे से जानती थी कि मेरा उसके लिए सोचना काफी गलत था, लेकिन मैं इसका विरोध नहीं कर सकी। उसके प्रति मेरा आकर्षण बढ़ता ही चला गया था।

ये भी देखें : देश से बिना बताए आया पति, रिश्तेदार की बाहों में मिली पत्नी

हमारी नजरें एक-दूसरे से टकराने लगीं


एक दिन वो मेरे पति से बात कर रहे थे। मैंने वैवाहिक समस्याओं के बारे में बात करते सुना। वो बता रहे थे कि उसके और उसकी पत्नी के बीच लंबे समय से काफी तनाव चल रहा था। वो मेरे पति से कह रहे थे कि तुम अपनी बहन से बात करो। लेकिन मुझे ये सब अच्छा लगा। मैं नहीं जानती ऐसा क्यों हुआ, लेकिन मेरा दिल उसकी बातें सुनकर खुश हो गया।


इसके बाद हम सब खाना खाने के लिए डिनर टेबल पर इकट्ठे हुए, जहां हमने एक-दूसरे से नजरें चुरा लीं। एक दिन जब मैं उन्हें उसकी चाय देने उसके कमरे में पहुंची, तो हमने एक-दूसरे को सामान्य से अधिक देर तक देखा। यह काफी अजीब था, लेकिन इस दौरान मुझे ऐसा महसूस हुआ, जोकि पहले कभी नहीं हुआ था।

ये भी देखें : देश से बिना बताए आया पति, रिश्तेदार की बाहों में मिली पत्नी

हमारे बीच ऐसे बने  संबंध

उस रात मेरे पति भी अपने काम से बाहर गए हुए थे। घर पर हम दोनों ही अकेले थे। मैं वैसे भी काफी दिनों से अच्छा महसूस नहीं कर रहा थी, जो शायद उन्हें भी पता चल चुका था। इस बीच वो चुपचाप से मेरे कमरे में आए। मैं बैड पर लेटी हुई थी। मैंने भी उनहें अपनी तरफ आते देखा, जिसके वो सीधा मेरे ऊपर आ गए और हमने किस किया और मेरे शरीर पर हाथ घूमाने लगा। मैं भी मरे जा रही थी।  हम दोनों न केवल एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए बल्कि हमने संबंध भी बनाए। हमने केवल एक-दूसरे से प्यार किया। हमने इस दौरान कुछ भी नहीं सोचा। हम दोनों ही बस इस पल में रहना चाहते थे।

हम दोनों ने एक-दूसरे में खुशी ढूंढ ली

घर पर रहने के दौरान हम अक्सर एक-दूसरे से प्यार करने का मौका ढूंढ़ते थे। ये  हम दोनों के लिए ही काफी अद्भुत समय था। मैं आखिरकार स्वतंत्र महसूस करने लगी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि एक महिला के रूप में मेरी भी कुछ इच्छाएं थीं, जोकि आखिरकार पूरी होने लगी थीं।

मैं कभी भी अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती थी, लेकिन उसने कभी मेरी कद्र नहीं की। मैं उससे बहुत प्यार करती थी, लेकिन उसके लिए यह रिश्ता नाम का था, जिसे वो चाहकर भी खत्म नहीं कर सकता था। कुछ दिनों बाद मेरी ननंद के पति हमारे घर से चले गए। मुझे आपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।