home page

Affair : तलाकशुदा महिला ने जवान लड़के से बनाए संबंध, अब बच्चों को लेकर खड़ी हुई मुसीबत

तलाक के बाद जिंदगी रुक जाए ऐसा नहीं होना चाहिए। जीवन में अगर फिर से प्यार आता है तो उसे स्वीकार करना चाहिए। दो बच्चों की मां की जिंदगी में फिर से किसी ने दस्तक दी है।

 | 
Affair : तलाकशुदा महिला ने जवान लड़के से बनाए संबंध, अब बच्चों को लेकर खड़ी हुई मुसीबत

HR Breaking News (नई दिल्ली)। 36 साल एंजेला (बदला हुआ नाम) सिंगल मॉम हैं। वो अपने 11 साल के बेटे और 13 साल की लड़की के साथ रहती हैं। उनके पिता उनसे मिलने आते हैं। तलाकशुदा एंजेला इन दिनों कशमकश में हैं। उनकी जिंदगी में फिर से एक पुरुष आया है। जो उन्हें प्यार करता है। वो भी उसे पसंद करने लगी हैं। दोनों अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं, लेकिन वो अपने बच्चे को बताने से डर रही हैं।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

एंजेला का कहना है कि मैं लंबे वक्त से सिंगल हूं। मेरे और मेरे एक्स हस्बैंड के बीच सबकुछ ठीक है। वो वक्त-वक्त पर आकर बच्चों से मिलता है। बच्चे को भी अपने पिता से कोई शिकायत नहीं हैं। लेकिन समस्या यह है कि मैं एक लड़के को डेट कर रही हूं। हम दोनों कई महीने से एक दूसरे को पसंद कर रहे हैं। वह बच्चों से भी कई बार मिला है। वो उनसे प्यार करता है। जब बच्चे अपने पिता के पास जाते हैं तो वो मेरे साथ घर में रहता है। कभी-कभी मैं उसके साथ चली जाती हूं।

एंजेला चाहती है कि जब बच्चे घर पर हो तो वो भी यहां रह सकें। क्योंकि ये रिश्ता आगे बढ़ रहा है। वो यहां रात भी गुजारना चाहता है। हम दोनों फिजिकल होना चाहते हैं। लेकिन जब भी मैं अपने बच्चे को यह बताने जाती हूं कि वो हमारे साथ एक रात यहां रहने वाला है तो मैं बता नहीं पाती हूं। मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है।  मुझे यह भी बता है कि यह चीजों को दूसरे स्तर पर ले जा रहा है। जब बच्चे घर पर होते हैं तो मैं किसी भी आदमी के साथ नहीं सोई। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय

आपकी बातों को सुनकर ऐसा लगता है कि आप खुद ही इस रिश्ते को लेकर पूरी तरह क्लीयर नहीं हैं। आप इसे लेकर डरी हुई हैं। हालांकि संकेत अच्छे हैं कि वो भी बच्चों से प्यार करता है। अगर आप रात में उसके रुकने को लेकर उत्साहित है तो बच्चों से यह कह सकती हैं वो कल रात डिनर पर आएगा, हो सकता है कि वो यहीं रुक जाए। उम्मीद है कि तुम लोग इसके साथ ठीक रहोंगे।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

अगर बच्चों के मन में कोई सवाल होता है आप दोनों के रिश्ते के बारे में तो उनके उम्र के हिसाब से ईमानदारी से जवाब दें। इसके अलावा आप खुद इसे लेकर असहज महसूस करती हैं तो पहली बार सेक्स करने की जरूरत नहीं हैं। अगर आप इस रिश्ते में बंधना चाहती हैं तो धीरे-धीरे बच्चे को बता सकती हैं। वो समझ जाएंगे। लेकिन इसके लिए आपको उन्हें वक्त देना होगा। क्योंकि वो अपने पिता से जुड़े हैं। अगर आप चाहेंगी कि वो आपके प्रेमी को पिता जैसा समझने लगे वो तुरंत नहीं होगा। लेकिन वक्त के साथ वो इस रिश्ते को अपना लेंगे। लेकिन सबसे पहले जरूरी है कि आप खुद इसके लिए आश्वस्त हो जाएं।