home page

affair : DNA टेस्ट ने खोल दी पोल, सास और दामाद का था 22 सालों से अफेयर

saas-damad affair : सास और दामाद के बीच पिछले 22 सालों से अफेयर चल रहा था और पत्नी को इसका पता नहीं चला पर आखिरकार एक DNA टेस्ट ने खोल दी दोनों की पोल | आइये विस्तार से जानते है पूरा मामला 

 | 
लव स्टोरी

HR Breaking News, New Delhi : एक महिला ने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला खुलासा किया. उसे अपने पति और मां के रिश्ते को लेकर ऐसी बात पता चला कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. वो सास और दामाद के बीच पनपे रिश्ते से 22 साल से अनजान थी. लेकिन DNA टेस्ट ने पोल खोल दी. अब उसकी कहानी पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अधिकांश लोगों ने उसके पति और मां की आलोचना की है. मामला ब्रिटेन का है. 

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 40 साल की महिला ने रेडिट पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए बताया कि वो सालों तक अंधेरे में रही. जब सच सामने आया, तो बड़ा झटका लगा. क्योंकि उसे यकीन नहीं था कि उसके पति का अपनी सास से ही अफेयर चल रहा होगा. वो भी एक-दो दिन से नहीं, बल्कि पिछले 22 साल से. 

ऐसे खुली सास-दामाद की पोल 

महिला ने बताया कि उसने बचपन के प्यार से शादी रचाई. 18 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने के बाद उसके साथ ही पैरेंट्स के घर में शिफ्ट हो गई. कुछ साल बाद 3 और बच्चे हुए. अब वो चौथे बच्चे को जन्म देने जा रही है. इसी बीच जब महिला अपने दोस्तों के साथ ट्रिप के बाद घर लौटी, तो अपनी मां और पति को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. 

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

इसके बाद डीएनए किट घर लाकर जांच की तो पता चला महिला के पति और उसकी मां के जुड़वां बच्चे भी हुए हैं. महिला का कहना है कि पति ने मेरा भरोसा तोड़ा है. उसने मेरे परिवार को बर्बाद कर दिया. चूंकि, पति के साथ मेरे रिश्ते काफी अच्छे थे, ऐसे में कभी शक नहीं हुआ कि ऐसा कुछ भी हो सकता है.

फिलहाल, इस घटना के सामने आने बाद महिला अपने पति से और मां से अलग हो हो गई है. यूजर्स ने जब इस पोस्ट को पढ़ा तो महिला से सहानुभूति जताई. एक यूजर ने कहा- सास और दामाद के रिश्ते को कलंकित किया. दूसरे ने कहा- इतने दिनों से महिला को पता कैसे नहीं चला. तीसरे ने कहा- महिला को अपने पति पर नजर रखनी चाहिए थी. एक अन्य यूजर ने कहा- रिश्तों में ऐसी धोखेबाजी बर्दाश्त नहीं की जा सकती. 

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट