home page

Affair : शराबी पति ने दोस्त को बुला लिया घर, फिर पत्नी के साथ ये काम करने को कहा

affair story : पति ने पहले शराब पी और फिर अपने दोस्त को फोन करके अपने घर बुला लिया और फिर अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ ये काम करने को मजबूर करने लगा, फिर जो हुआ उसे जान आपके होश उड़ जायेंगे 

 | 
हिंदी समाचार

HR Breaking News, New Delhi : उत्तराखंड के हल्द्वानी में पति-पत्नी से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पति ने पहले जमकर शराब पी और उसके बाद अपने दोस्त को घर बुला लिया। नशे में पति ने पत्नी को शराब पीने का ऑफर दिया, जिसपर पत्नी ने अपनी कड़ी नाराजगी जताई। दोस्तों के साथ शराब नहीं पी तो पति ने नाराज होकर पत्नी की पिटाई कर दी।

लोन न भरने वालों को RBI ने दिए ये 5 अधिकार, आप भी जाने

यहां तक कि पत्नी को घर से निकाल दिया। अब पत्नी ने हल्द्वानी पहुंचकर पति के खिलाफ प्रताड़ना और मारपीट के अलावा सास और जेठ पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है।  कमलुवागांजा भरतपुर निवासी तुलसी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। कहना है कि उसका विवाह जनवरी 2021 में अजमेर राजस्थान में रहने वाले कमलेश सिंह बिष्ट के साथ हुई थी।

आरोप है कि उनके पति पहले से शराब का शौकीन था। शादी के बाद पति उसे बार ले जाने लगा। वहां उसे जबरन शराब पिलाई जाती। काफी सहन करने के बाद पति की हरकतें बढ़ती चली गई। कुछ दिनों बाद पति अपने दोस्तों को घर में बुलाकर उसे शराब पीने के लिए मजबूर करने लगा।

लोन न भरने वालों को RBI ने दिए ये 5 अधिकार, आप भी जाने

मना करने पर मारपीट की जाती। इसके अलावा उनकी सास और जेठ आए दिन दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। लगातार मना करने के बाद आरोपियों ने दस लाख रुपये की डिमांड करते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। किसी तरह वह पिता के घर पहुंच पाई। पीड़िता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पति, सास, और जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोन न भरने वालों को RBI ने दिए ये 5 अधिकार, आप भी जाने